ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरनिशानदेही पर तीन जिलों में छापे

निशानदेही पर तीन जिलों में छापे

पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में केंद्रीय लोक निर्माण विभाग (सीडब्ल्यूडी) से जुड़े सारण के एक चर्चित माफिया के चालक राजेश को तीन दिनों की पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ दिया। वरीय अधिकारियों के निर्देश...

निशानदेही पर तीन जिलों में छापे
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 19 Nov 2018 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में केंद्रीय लोक निर्माण विभाग (सीडब्ल्यूडी) से जुड़े सारण के एक चर्चित माफिया के चालक राजेश को तीन दिनों की पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ दिया। वरीय अधिकारियों के निर्देश पर निजी मुचलके पर उसे छोड़ा गया। साथ ही जरूरत पड़ने पर पुन: उपस्थित होने का भी आदेश दिया गया।

चालक से हुई पूछताछ के आधार पर पुलिस ने रविवार को शहर के काजी मोहम्मदपुर, कटरा व मनियारी थाना के अलावा सारण व वैशाली के कई इलाकों में छापेमारी की। इसके अलावा माफिया के रिश्तेदार पर भी दबिश बनाई गई। इधर, शूटर की भी तलाश जारी है। राजेश से पूछताछ के आधार पर पुलिस माफिया व शूटर से संपर्क रखने वाले प्रॉपर्टी डीलर व कुख्यात आदि की तलाश में जुट गई है।

पुलिस ने जब्त किया था गन्नीपुर के ठेकेदार का मोबाइल

सूत्रों की मानें तो पूर्व मेयर की हत्या के दिन माफिया जिले के कांटी निवासी एक ठेकेदार व अन्य लोगों के संपर्क में था। पुलिस ने गन्नीपुर के एक अन्य ठेकेदार को भी चिह्नित किया है। उसके घर पर पुलिस कई बार छापेमारी भी कर चुकी है। उक्त ठेकेदार के मोबाइल में शूटर की तस्वीर एके-47 के साथ है। छापेमारी के दौरान ठेकेदार अपना मोबाइल छोड़कर घर से भाग निकला था। इसे पुलिस ने जब्त कर लिया था। पुलिस को मोबाइल की छानबीन में कई सुराग मिले हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें