Illegal recovery on the name of parking on junction complete inquiry - जंक्शन पर पार्किंग के नाम पर की गई अवैध वसूली, जांच पूरी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जंक्शन पर पार्किंग के नाम पर की गई अवैध वसूली, जांच पूरी

जंक्शन पर पार्किंग के नाम पर की गई अवैध वसूली, जांच पूरी

जंक्शन के मुख्य द्वार पर पार्किंग के नाम पर चल रही अवैध वसूली की शिकायत डीआरएम से की गई है। शिकायत बीआरए बिहार विवि के एक प्रोफेसर ने की है। डीआरएम कार्यालय ने इसे गंभीरता से लेते जांच का आदेश दिया। इसके आलोक में क्षेत्रीय अधिकारी मनोज कुमार ने वाणिज्य कार्यालय के डिप्टी एसएस को जांच का जिम्मा सौंपा। अधिकारियों के अनुसार, जांच पूरी भी कर ली गई है। इसमें शिकायत सही मिली है। डीआरएम को जल्द रिपोर्ट सौंपी जाएगी।

प्रोफेसर सुरेश चौधरी ने अपनी शिकायत में कहा था कि शुक्रवार को पुत्र को छोड़ने जंक्शन पर आए थे। मुख्य द्वार के सर्कुलेटिंग एरिया से प्रवेश करते हुए जंक्शन के पोर्टिको के पास पहुंचे। पुत्र को कार से उतारा रवाना होने लगे। इस बीच पार्किंग के कुछ कर्मी आए और पार्किंग चार्ज देने का दबाव डाला। इसपर उन्होंने कहा कि पार्किंग एरिया में गाड़ी नहीं लगायी है। फिर भी पार्किंग के नाम पर जबरन वसूली की गई। इधर, पार्किंग स्टैंड संचालक रंजीत राणा ने कहा है कि अवैध वसूली की बात गलत है। मुख्य द्वार वाला पार्किंग हाल में ही हमें मिला है। बदनाम करने की साजिश है।

पोर्टिको में रुकने वाली कार से पैसा वसूलने की शिकायत की गई है। इसकी जांच का आदेश वाणिज्य विभाग के अधिकारी को दिया गया है। रिपोर्ट में यदि पार्किंग वाले दोषी पाए जाते हैं तो उनपर कार्रवाई की जाएगी। जरूरत पड़ी तो जुर्माना भी किया जाएगा।

-मनोज कुमार, क्षेत्रीय अधिकारी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Illegal recovery on the name of parking on junction complete inquiry