Identity of the killers in double murder police verification done - डबल मर्डर में हत्यारों की पहचान, पुलिस ने कराया सत्यापन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डबल मर्डर में हत्यारों की पहचान, पुलिस ने कराया सत्यापन

कलवारी मधुबन में हुए डबल मर्डर में पुलिस को महत्वपूर्ण सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हत्यारों की पहचान कर ली है। हालांकि उनके बारे में पुलिस ने खुलासा नहीं किया है। पुलिस ने शनिवार को मृतक अंकित उर्फ सोनू व अविनाश के दो करीबी साथियों को जामिन मठियां से हिरासत में लिया है। दोनों से पश्चिमी डीएसपी कृष्णा मुरारी प्रसाद व कांटी थानाध्यक्ष सोना प्रसाद ने देर रात तक पूछताछ की। पूछताछ में दोनों ने कई महत्वपूर्ण जानकारी दी है।

दोनों से हत्यारों की पहचान के संबंध में भी पुलिस ने सत्यापन कराया। इससे पहले डीएसपी जामिन मठियां भी गये। वहां उन्होंने दोनों मृतकों के परिजनों से बातचीत की व घटना के विभिन्न पहलुओं के बारे में जानकारी ली। डीएसपी ने बताया कि हत्यारों की पहचान कर ली गई है। अन्य पहलुओं पर अनुसंधान चल रहा है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। विदित हो कि अंकित व अविनाश की 29 जनवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इसे एटीएम फ्रॉड गिरोह का गैंगवार बताया था। इसपर मृतक के परिजनों ने आपत्ति भी जताई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Identity of the killers in double murder police verification done