ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरइस चेतावनी के बाद सैकड़ों छात्रों का पहुंचा एडमिट कार्ड

इस चेतावनी के बाद सैकड़ों छात्रों का पहुंचा एडमिट कार्ड

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद आरएसएस कॉलेज, चोचहां में स्नातक पार्ट-टू का एडमिट कार्ड पहुंच गया। विवि से कॉलेज के निलंबित पूर्व प्राचार्य एडमिट कार्ड ले लिया...

इस चेतावनी के बाद सैकड़ों छात्रों का पहुंचा एडमिट कार्ड
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 09 Jun 2018 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद आरएसएस कॉलेज, चोचहां में स्नातक पार्ट-टू का एडमिट कार्ड पहुंच गया। विवि से कॉलेज के निलंबित पूर्व प्राचार्य के भतीजा ने एडमिट कार्ड ले लिया था। इसे कॉलेज में नहीं सौंपा गया था। तीन दिनों तक कॉलेज से अलग रखा गया था। प्राचार्य ने इसकी शिकायत विवि प्रशासन से की। विवि प्रशासन की ओर से कार्रवाई की चेतावनी के बाद निलंबित प्राचार्य ने कॉलेज में सभी एडमिट कार्ड पहुंचवा दिया।

कुलसचिव डॉ. विवेकानंद शुक्ला ने कहा कि पूर्व प्राचार्य ने एडमिट कार्ड कॉलेज में भेजवा दिया। एडमिट कार्ड छात्रों के बीच बांटा जाने लगा है। एडमिट कार्ड नहीं मिलने पर छात्र व अभिभावक कॉलेज में दबाव बनाने लगे थे। प्रभारी प्राचार्य डॉ. हरिशंकर चौधरी ने इसकी शिकायत कुलपति व कुलसचिव से की थी। पिछले दिनों प्रबंधन ने अनियमितता मामले पर पूर्व प्राचार्य को निलंबित कर दिया था। स्नातक परीक्षा के लिए जब कॉलेज कर्मी एडमिट कार्ड लेने आए तो पता चला कि इसे पूर्व प्राचार्य के भतीजे को दे दिया गया है। कॉलेज में नामांकन में भी गड़बड़ी की शिकायत विवि के अधिकारियों से की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें