DA Image
26 अक्तूबर, 2020|10:16|IST

अगली स्टोरी

मीनापुर में एचटी तार की चपेट में आया ट्रक, चालक की मौत पर हंगामा

सिवाईपट्टी थाना के मंगेया के समीप शिवहर एसएच पर गुरुवार को एक ट्रक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। करंट लगने से ट्रक चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान अविनाश गिरि (24) के रूप में हुई है। वह घटनास्थल से सटे सुरजन पकड़ी गांव का रहने वाला था। गुस्साए लोगों ने शिवहर एसएच को जाम कर दिया और मुआवजा की मांग करने लगे।
करीब चार घंटे तक जाम रहने के बाद दोपहर तीन बजे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। करंट की चपेट में आया ट्रक तरियानी थाना के नरबारा गांव का है। प्रत्यक्षदर्शी रामसागर राम ने बताया कि ट्रक का चालक सुरजन पकड़ी का रहने वाला है। खाली ट्रक लेकर मुजफ्फरपुर जाने की राह में वह अपने घर सुरजन पकड़ी चला गया था और वहां से लौटने के दौरान शिवहर एसएच पर उसका ट्रक नीचे लटक रहे एचटी तार के संपर्क में आ गया।
सीओ रामजपी पासवान ने मुआवजे के लिए बिजली विभाग को पत्र लिखने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। इधर, बिजली विभाग के सहायक अभियंता प्रभात कुमार ने बताया कि बिजली का खंभा हटाने से पहले ही सड़क चौड़ीकरण का काम आरंभ कर देने से दुर्घटनाएं बढ़ गई हैं। विदित हो कि इससे पहले 15 सितम्बर को इसी मंगेया के समीप करंट की चपेट में आने से यूपी के ट्रक के खलासी की मौत हो गई थी।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:HT wire caught truck in Meenapur chaos on drive death