ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरघंटों देरी से पहुंचीं ट्रेनें, वेटिंग हॉल में हंगामा

घंटों देरी से पहुंचीं ट्रेनें, वेटिंग हॉल में हंगामा

जंक्शन पर शनिवार को मिथिला, शहीद व समर स्पेशल एक्सप्रेस सहित दर्जनों ट्रेनें देरी से पहुंचीं। 44 डिग्री के तापमान में ट्रेनों का इंतजार करना यात्रियों के लिए भारी पड़ रहा था। भीड़ की वजह से जंक्शन पर...

घंटों देरी से पहुंचीं ट्रेनें, वेटिंग हॉल में हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 15 Jun 2019 08:44 PM
ऐप पर पढ़ें

जंक्शन पर शनिवार को मिथिला, शहीद व समर स्पेशल एक्सप्रेस सहित दर्जनों ट्रेनें देरी से पहुंचीं। 44 डिग्री के तापमान में ट्रेनों का इंतजार करना यात्रियों के लिए भारी पड़ रहा था। भीड़ की वजह से जंक्शन पर कहीं भी बैठने की जगह नहीं थी। गर्मी से बचने के लिए काफी संख्या में यात्री एसी वेटिंग हॉल में घुस गए। वेटिंग हॉल में भी पैर रखने तक की जगह नहीं थी। बैठने के लिए यात्री आपस में झगड़ पड़े।

विवाद अधिक बढ़ने पर इसकी शिकायत रेलवे के वाणिज्य विभाग के अधिकारियों से की गई। वेटिंग हॉल पहुंच कर अधिकारियों ने विवाद शांत कराया। एसी वेटिंग हॉल में बैठे यात्रियों के टिकट की जांच की गई। जिन यात्रियों के पास एसी ट्रेन के टिकट नहीं थे उन्हें एसी वेटिंग हॉल से बाहर कर दिया गया। इधर, रक्सौल से हावड़ा जाने वाली मिथिला एक्सप्रेस 4 घंटे 35 मिनट देरी से शाम छह बजे पहुंची। जयनगर से अमृतसर जाने वाली शहीद एक्सप्रेस निर्धारित समय से छह घंटे देरी से शाम 5:45 बजे मुजफ्फरपुर पहुंची। आनंद विहार से दरभंगा जाने वाली समर स्पेशल ट्रेन तय समय से 11 घंटे 14 मिनट देरी से शाम 5:54 बजे पहुंची। कई अन्य ट्रेनें भी घंटों देरी से रवाना हुईं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें