DA Image
17 जनवरी, 2020|10:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैठक में हंगामा, जेई से धक्का-मुक्की

बैठक में हंगामा, जेई से धक्का-मुक्की

बियाडा में सोमवार को उद्यमियों के साथ हुई अधिकारियों की बैठक हंगामेदार रही। आक्रोशित उद्यमियों ने व्यवस्था को लेकर कई सवाल उठाए। इस दौरान बियाडा के कनीय अभियंता ने उद्यमियों पर दुर्व्यवहार व धक्का-मुक्की का आरोप लगाया है। हालांकि, आक्रोशित उद्यमियों को विकास अधिकारी सौम्य वर्मा ने समझा-बुझाकर शांत किया और उनके सवालों के जवाब दिए।

बेला औद्योगिक क्षेत्र प्राधिकार में हुई बैठक में उद्यमियों ने औद्योगिक क्षेत्र के नाले की सफाई का मुद्दा जोर शोर से उठाया। उद्यमियों का कहना था कि नालों की सफाई समय पर नहीं करायी जाती। इसका खामियाजा उद्यमियों को भुगतान पड़ता है। इसी तरह उद्यमियों ने बियाडा में एक कैंटीन की मांग भी विकास अधिकारी के समक्ष रखी। उद्यमियों ने कहा कि सुरक्षा प्रहरी की कमी के कारण उनके सामान लगातार चोरी हो रहे हैं। सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है। उन्होंने आद्योगिक क्षेत्र में शौचालय न होने के मुद्दे को भी उठाया। बैठक में बेला औद्योगिक क्षेत्र में जगह-जगह बाउंड्री टूटने और कुल 49 जगहों पर खुला क्षेत्र होने की शिकायत भी उद्यमियों ने रखी। विकास अधिकारी सौम्य वर्मा ने उद्यमियों को बताया कि सुरक्षा प्रहरी की व्यवस्था की जा रही है। औद्योगिक क्षेत्र में खुले 49 जगहों की चहारदीवारी के लिए भी टेंडर हो चुका है और जल्दी ही सभी जगह बाउंड्री को दुरुस्त करा लिया जाएगा। बैठक में उद्यमियों के अलावा सहायक विकास अधिकारी राहुल कुमार, कनीय अभियंता कृष्ण कुमार सिंह, क्षेत्रीय प्रभारी नीतू कुमारी सहित कई अन्य मौजूद थे।

उद्यमियों की साथ बैठक सफल रही। इसमें कई मुद्दों पर चर्चा हुई जिस पर बियाडा काम कर रहा है। उद्यमियों ने कनीय अभियंता के साथ अशोभनीय व्यवहार किया है, जो खेद का विषय है।

-सौम्य वर्मा, विकास अधिकारी, बियाडा

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hanging in the meeting push-juke from JE