DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी की हल्दी लगने से पहले लगी हथकड़ी

शादी की हल्दी लगने से पहले लड़के को हथकड़ी लग गई। शनिवार को जंक्शन पर उसके बैग से दो बोतल शराब बरामद होने के बाद घर के बजाय हवालात जाना पड़ गया। आरोपित युवक सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र का निवासी है। आगामी 30 मई को उसकी शादी होनी है। वह कोलकाता में कैटरिंग का काम करता है।

जीआरपी थानाध्यक्ष अच्छेलाल सिंह यादव ने बताया कि सुबह में हावड़ा से रक्सौल जाने वाली मिथिला एक्सप्रेस मुजफ्फरपुर जंक्शन पर रुकी। स्पीलर बोगी में जीआरपी के जवान तलाशी ले रहे थे। इस दौरान आरोपित युवक के बैग से दो बोतल शराब बरामद हुई। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज ली गई है। रेल कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इससे पहले आरोपित युवक ने अपनी गिरफ्तारी की सूचना परिजनों को मोबाइल पर दी। इसके बाद परिजन जंक्शन पहुंचे। उसे जमानत पर छुड़ाने के लिए कानूनी प्रक्रिया में जुट गए हैं। हालांकि, बीच में रविवार होने के कारण अब सोमवार को ही बेल मिलने की उम्मीद है। वहीं, आरोपित युवक का कहना है कि कोलकाता में कमरे में रहने वाले साथियों ने फंसाया है। काश, उसने आने के समय ही बैग खोलकर देख लिया होता तो शायद यह दिन न देखना पड़ता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Handcuffs made before the wedding of turmeric