ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरहाजीपुर की टिकट कटा सांसद ने किया काउंटर का शुभारंभ

हाजीपुर की टिकट कटा सांसद ने किया काउंटर का शुभारंभ

अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत वर्ल्ड क्लास मुजफ्फरपुर जंक्शन के पहले भवन बुकिंग एंड इंक्वायरी सेंटर (बीईसी) का स्थानीय सांसद अजय निषाद ने बुधवार को...

हाजीपुर की टिकट कटा सांसद ने किया काउंटर का शुभारंभ
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 22 Feb 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता।
अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत वर्ल्ड क्लास मुजफ्फरपुर जंक्शन के पहले भवन बुकिंग एंड इंक्वायरी सेंटर (बीईसी) का स्थानीय सांसद अजय निषाद ने बुधवार को उद्घाटन किया। यह भवन जंक्शन के दक्षिणी हिस्से में बना है। इस दौरान सांसद ने अनारक्षित टिकट काउंटर से हाजीपुर तक का पहला टिकट कटाया।

इस भवन में वर्तमान में अनारक्षित श्रेणी के दो काउंटरों को शुरू किया गया है। आने वाले समय की इसकी संख्या बढ़ाई जा सकी है। जंक्शन के उत्तरी हिस्से का यूटीएस काउंटर 24 घंटे काम कर रहा है। नया भवन में खुले दो काउंटर से दक्षिण तरफ से आने वाले यात्रियों को टिकट लेने में सुविधा होगी। भवन में पूछताछ के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सिस्टम को भी शुरू किया गया है। यह सीधे जंक्शन के सहयोग काउंटर से जुड़ा रहेगा। इससे यात्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ट्रेनों की जानकारी ले सकते हैं।

उद्घाटन के मौके पर मुजफ्फरपुर स्टेशन के डॉयरेक्टर मनोज कुमार, आरएलडीए के ज्वाइंट प्रोजेक्ट मैनेजर पीआर सिंह, स्टेशन प्रबंधक अखिलेश कुमार सिंह, निर्माण एजेंसी के प्रोजेक्ट मैनेजर ब्रज किशोर, प्रोजेक्ट प्लानिंग मैनेजर ई. सन्नी कुमार, भाजपा नेता प्रवीण कुमार और अन्य मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें