ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरपान दुकानदार की मौत से ग्रामीणों में गम व गुस्सा

पान दुकानदार की मौत से ग्रामीणों में गम व गुस्सा

जमालाबाद गांव में मृत पान दुकानदार प्रेमलाल साह का शुक्रवार की सुबह दाह-संस्कार किया गया। उसकी मौत से ग्रामीणों में गम व गुस्सा है। सभी उसकी मौत पर अफसोस जता परिजनों को ढांढ़स बंधा रहे थे। ग्रामीणों...

पान दुकानदार की मौत से ग्रामीणों में गम व गुस्सा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 20 Jan 2018 01:41 AM
ऐप पर पढ़ें

जमालाबाद गांव में मृत पान दुकानदार प्रेमलाल साह का शुक्रवार की सुबह दाह-संस्कार किया गया। उसकी मौत से ग्रामीणों में गम व गुस्सा है। सभी उसकी मौत पर अफसोस जता परिजनों को ढांढ़स बंधा रहे थे। ग्रामीणों में इस बात की चर्चा थी कि प्रेमलाल शांत स्वभाव का था और उसका किसी से कभी कोई विवाद नहीं हुआ। ग्रामीणों ने आशंका जताई कि गलत काम का विरोध करने के कारण ही अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी।

ग्रामीणों ने कहा कि वे वरीय पुलिस अधिकारी से मिलकर प्रेमलाल साह की मौत की सही जांच कराने की मांग करेंगे। उनलोगों का कहना है कि न्यू मार्केट चौक पर कुछ आपराधिक प्रवृति के लोगों का आना-जाना है। देह व्यापार भी चलता है। ताड़ी की दुकानें भी चलती हैं। ग्रामीणों ने बताया कि प्रेमलाल साह की लाश लीची के पेड़ पर लटकी थी, लेकिन इसकी जानकारी चौक के पास रह रहे लोगों को नहीं हुई। जबकि सामने रोड से ही लीची का पेड़ दिखाई देता है। यदि उसने आत्महत्या की है तो पेड़ में लटकने के बाद चप्पल पैर के आगे कैसे थे। वहां महिला की चप्पल कहां से आ गई।

ग्रामीणों का कहना है कि आत्महत्या करने वालों की आंखें खुली और जीभ बाहर निकली रहती है जबकि प्रेमलाल आंख-मुंह दोनों बंद थे। इधर, पुलिस को मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गले की हड्डी टूटने की बात बताई गई है। अहियापुर थानेदार विजय कुमार ने बताया कि मौत की गहन से जांच की जा रही है। परिजनों से पूछताछ की जाएगी। फॉरेसिंक रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें