ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरदेवरिया के लिए सरकारी बसों का परिचालन बंद

देवरिया के लिए सरकारी बसों का परिचालन बंद

जिले के पश्चिम इलाके के देवरिया कोठी के लिए सरकारी बसों का परिचालन बंद हो गया है। यह स्थिति बीते तीन माह से बनी है। इससे देवरिया व पश्चिमी इलाके में आने-जाने वाले लोगों को भारी परेशानी हो रही...

देवरिया के लिए सरकारी बसों का परिचालन बंद
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 21 Feb 2019 02:57 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के पश्चिम इलाके के देवरिया कोठी के लिए सरकारी बसों का परिचालन बंद हो गया है। यह स्थिति बीते तीन माह से बनी है। इससे देवरिया व पश्चिमी इलाके में आने-जाने वाले लोगों को भारी परेशानी हो रही है।

लोग डबल किराया देकर निजी बस व अन्य गाड़ियों से देवरिया तक आवाजाही कर रहे हैं। सरकारी बस से देवरिया जाने पर लोगों को 28 रुपये चुकाना पड़ता था। जबकि निजी बस व अन्य गाड़ियों के संचालक यात्रियों से पचास रुपये वसूल करते हैं। इससे अधिक दिक्कतें रोगियों के साथ जूरनछपरा पहुंचने वाले लोगों को उठानी पड़ रही है। देवरिया निवासी राजू कुमार व सुनील राज ने बताया कि पूर्व में प्रतिदिन चार बसें इमलचट्टी व देवरिया के बीच चलती थीं। इससे साहेबगंज, पारू, सरैया, मड़वन व कांटी प्रखंड से शहर आने में सहुलित होती थी। महुआ के लिए भी सरकारी बसों का परिचालन बंद कर दी गई थी। बिहार राज्य पथ परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक एसएन झा बताते है कि करीब तीन माह पूर्व एक निजी बस के कर्मियों द्वारा सरकारी बस के चालक व खलासी के साथ मारपीट की घटना के बाद से निगम की बसों का परिचालन बंद कर दिया गया है। शीघ्र ही सरकारी बसों के परिचालन के लिए पहल की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें