ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरहथियार समेत सात लुटेरे धराए, कोचिंग संचालक देता था पनाह

हथियार समेत सात लुटेरे धराए, कोचिंग संचालक देता था पनाह

मिठनपुरा व अहियापुर से कोचिंग संचालक सहित सात लुटेरों को हथियार के साथ पुलिस ने शनिवार की रात दबोचा है। इनके पास से पिस्टल, कट्टा, कारतूस, कार, गोली, कंप्यूटर, प्रिंटर, मोबाइल व अन्य सामान बरामद किए...

हथियार समेत सात लुटेरे धराए, कोचिंग संचालक देता था पनाह
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 19 Feb 2018 01:33 AM
ऐप पर पढ़ें

मिठनपुरा व अहियापुर से कोचिंग संचालक सहित सात लुटेरों को हथियार के साथ पुलिस ने शनिवार की रात दबोचा है। इनके पास से पिस्टल, कट्टा, कारतूस, कार, गोली, कंप्यूटर, प्रिंटर, मोबाइल व अन्य सामान बरामद किए गए हैं। कोचिंग संचालक अपराधियों को संरक्षण देता था। इसके अलावा सभी लुटेरों की आपराधिक हिस्ट्री खंगाली जा रही है।

एसएसपी विवेक कुमार ने रविवार को बताया कि सिटी एसपी की मॉनिटरिंग में मिठनपुरा व अहियापुर पुलिस ने वाहन लुटेरों और घर में चोरी को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय गिरोह को दबोचा है। शनिवार की रात सिटी एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा व डीएसपी टाउन आशीष आनंद की एक-एक विशेष टीम ने मिठनपुरा और अहियापुर इलाके में छापेमारी की। इस दौरान मिठनपुरा चौक के समीप से चार लुटेरों को वारदात की साजिश रचते हुए दबोचा गया। इनमें वैशाली के लालगंज थाना के अगरपुर का शंकर कुमार, रतनपुरा का राजू कुमार, रहसा का सोनू कुमार और प. बंगाल के मालदा जिला के चाचल थाना के वासीलहाट का शेख इकरामुल शामिल है। इनके पास से एक पिस्टल और तीन लोडेड कट्टा, आठ गोलियां, छह मोबाइल, 20 सिम, एक कार व बाइक बरामद की गई।

इनकी निशानदेही पर पुलिस ने अघोरिया बाजार के डॉ. सैफ सुहानी गली के कोचिंग संचालक मधुबनी के बेनीपट्टी निवासी राकेश शर्मा को दबोचा। छापेमारी टीम में मिठनपुरा थानेदार विजय प्रसाद राय, जमादार अजमुतुल्लाह खां, राजू कुमार सिंह, टाइगर मोबाइल के जवान अमित कुमार, जाकिर, सैप और बीएमपी के जवान शामिल थे।

कोचिंग से मिला चोरी का सामान :

पुलिस ने छापेमारी के दौरान राकेश शर्मा के कोचिंग से कंप्यूटर, तीन प्रिंटर, होम थिएटर, कपड़ा (साड़ी, पैंट-शर्ट) बरामद किया। पुलिस के समक्ष कोचिंग संचालक इन सामान के बाबत कोई कागजात प्रस्तुत नहीं कर सका। इसके अलावा पुलिस ने मौके से 10-12 किलो सिक्के भी बरामद किए हैं।

कोचिंग में आकर छिपते थे लुटेरे :

एसएसपी ने बताया कि लुटेरे कोचिंग संचालक राकेश शर्मा के अघोरिया बाजार स्थित कोचिंग सेंटर व नीम चौक के लॉज में रुकते थे। साथ ही चोरी किए गए सामान को ठिकाना लगाते थे। उन्होंने बताया कि यह गिरोह किसी घटना को अंजाम देने से एक सप्ताह पूर्व आता था। अघोरिया बाजार स्थित कोचिंग में रुकते थे। इसबार भी मिठनपुरा व सदर थाना क्षेत्र में वारदात को अंजाम देने की सजिश रच रहे थे। इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सभी को दबोच लिया।

अहियापुर पुलिस ने दो वाहन लुटेरों को हथियार के साथ दबोचा :

एसएसपी विवेक कुमार ने बताया कि शनिवार की रात अहियापुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर झपहां से वाहन लुटेरा गिरोह के दो लुटेरों को दबोचा है। यह गिरोह नशे की सूई या नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर वारदात को अंजाम देता था। लुटेरों के पास से दो कट्टा, चार कारतूस, दो बाइक व तीन मोबाइल बरामद किए गए हैं। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों ने पूर्व में झपहां ओवरब्रिज पर अटैची लदी पिकअप वैन लूटी थी। शनिवार को भी वाहन लूट की ताक में थे। इस क्रम में अहियापुर के महम्मदपुर निवासी सुबोध कुमार व शिवराहां चतुर्भुज के प्रशांत कुमार को दबोचा गया। छापेमारी टीम में अहियापुर थानेदार धनंजय कुमार, मीनापुर थानेदार सोना प्रसाद सिंह, दारोगा प्रमोद कुमार यादव, जमादार विजय कुमार झा, सुनील कुमार सिंह, जवान अनिल कुमार व अन्य शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें