girl student sucide with 50 feet high water tank - 50 फीट ऊंची पानी टंकी से छात्रा कूदी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

50 फीट ऊंची पानी टंकी से छात्रा कूदी

50 फीट ऊंची पानी टंकी से छात्रा कूदी

परीक्षा में फेल होने पर एक 22 वर्षीया छात्रा तान्या भास्कर उर्फ दीक्षा मंगलवार को अहले सुबह बटलर रोड स्थित रेलवे कॉलोनी की 50 फीट ऊंची पानी टंकी से कूदकर जान दे दी। वह काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के छाता चौक स्थित बलाई कैम्पस निवासी एमआर जितेंद्र कुमार की पुत्री थी। हाल में ही आईआईटी में दाखिले के लिए वह जेईई मेंस की परीक्षा में सफल हुई थी। लेकिन, वह एडवांस में फेल हो गई थी। तब से वह तनाव में थी।

छात्रा के कमरे से सुसाइड नोट मिला। इसमें उसने परीक्षा में असफल होने का जिक्र किया है। आत्महत्या के लिए खुद को जिम्मेवार बताया है। पूछताछ में जितेंद्र कुमार ने काजी मोहम्मदपुर पुलिस को बताया कि सुबह करीब साढ़े चार बजे तान्या अपनी दादी को कहकर घर से निकली कि मैं टहलने जा रही हूं। तान्या के पास मोबाइल फोन भी था। इसके बाद घर से करीब आधे किलोमीटर दूरी पर स्थित बटलर रोड पहुंची। इसके बाद मोबाइल पर बात करते हुए वह रेलवे कॉलोनी के पानी टंकी पर चढ़ गई। अहले सुबह पानी टंकी पर युवती को चढ़ता देखकर कुछ लोगों ने शोर मचाया। लोगों ने दुर्घटना घटने की बात कहते हुए टंकी से उतरने का आग्रह किया। लेकिन वह लोगों की बातों को दरकिनार करते हुए टंकी से कूद पड़ी। इसके बाद कुछ लोगों ने उसकी पहचान कर मुझे व पुलिस को सूचित किया।

थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि पुलिस घायल छात्रा को सदर अस्पताल ले गई जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसकेएमसीएच में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजन के हवाले कर दिया है। परीक्षा में असफल होने से वह तनाव में थी। मामले की जांच की जा रही है।

मां की मौत के बाद अकेली हो गई थी तान्या

बचपन में ही मां की मौत के बाद तान्या अकेली हो गई थी। मां के याद में वह अक्सर खो जाती थी। हालांकि पिता जितेंद्र कुमार ने बताया कि मैं एक मां के रूप में भी उससे बातें करता था। पढ़ाई व दोस्ती के संबंध में बातें करता था। उससे हर तरह की बात पर चर्चा करता था, ताकि उसे मां की कमी न खले।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:girl student sucide with 50 feet high water tank