ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसकरा में भोज से बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म, हालत गंभीर

सकरा में भोज से बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म, हालत गंभीर

सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी के घर छठी के भोज में गई

सकरा में भोज से बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म, हालत गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 18 May 2022 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी के घर छठी के भोज में गई आठ वर्ष की बच्ची को अगवा कर लिया गया। दूसरे गांव में ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। मंगलवार अहले सुबह बच्ची बरामद हुई। मामले को रफादफा करने के लिए गांव में पंचायत भी हुई। लेकिन, बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर उसकी मां उसे लेकर थाना पहुंची। सकरा थाना से महिला थाना तक दिनभर कानूनी प्रक्रियाओं के बाद उसे शाम में एसकेएमसीएच पहुंचाया गया। वहां महिला पुलिस की सुरक्षा में उसका इलाज चल रहा है।

एसकेएमसीएच में इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि बच्ची को गंभीर जख्म है। उसे कम से कम एक सप्ताह तक भर्ती कर रखना पड़ेगा। घटना के बाद से बच्ची बदहवास है। महिला थानाध्यक्ष रेणु कुमारी ने बताया कि सकरा थाना की मदद से पीड़ित बच्ची व उसके परिजन को यहां लाया गया। बच्ची के पिता की मौत हो चुकी है। मां का बयान लिया गया है जिसके आधार पर एफआईआर दर्ज कर आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। कन्हौली जेल चौक निवासी विकास कुमार (35 वर्ष) को आरोपित किया गया है।

बच्ची को बाइक पर बैठाकर ले गया था आरोपित

बच्ची की मां ने बताया कि पड़ोस में छठी का भोज था। बच्ची वहीं गई थी। आरोपित भी अपने रिश्तेदार के घर आया हुआ था। भोज के दौरान आरोपित कोल ड्रिंक लाने की बात कहकर बच्ची को अपनी बाइक पर बैठा कर ले गया था। आरोपित बच्ची को सबकी नजरों से छिपाकर ले जा रहा था, लेकिन रास्ते में उसे कुछ लोगों ने दोनों को देख लिया था। युवक बच्ची को बरियारपुर ओपी के एक गांव स्थित अपने ससुराल से पहले बगीचे में ले गया और वहां दुष्कर्म किया।

बच्ची को खोजते आरोपित के ससुराल पहुंचे लोग, रास्ते में मिली

बच्ची जब देर रात घर में नहीं दिखाई दी तो उसकी मां खोजबीन करने लगी। गांव में शोर हो गया। इसके बाद ग्रामीणों ने बताया कि विकास उसे बाइक पर बैठाकर ले जा रहा था। इसके बाद विकास के फोन पर जब कॉल किया गया तो वह फोन नहीं उठाया। तब ग्रामीण व परिजन युवक की खोज में उसके ससुराल पहुंचे। वहां आरोपित नहीं मिला। लौटने के क्रम में आरोपित व बच्ची रास्ते में मिली। लोगों को देखकर आरोपित भाग निकला। इसके बाद परिजन बच्ची को उठाकर घर लाए।

गांव में हुई पंचायत, बच्ची की मां को धमकाया

बच्ची के मिलने के बाद गांव में पंचायत कर मामले को रफा दफा करने का प्रयास किया गया। बच्ची की मां को डराया धमकाया गया। घटना की सूचना बंधुआ मुक्ति मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष रिंकू देवी और महिला संगठनों को मिली। इसके बाद सभी पहुंचकर पीड़िता व उसकी मां को सकरा थाना पहुंचाया। इसके बाद उसे महिला थाना भेजा गया, जहां से उसे इलाके लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन, उसकी हालत देख एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें