ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरगैराज मिस्त्री की लाश ढूंढ़ने के लिए कांटी थाने पर हंगामा

गैराज मिस्त्री की लाश ढूंढ़ने के लिए कांटी थाने पर हंगामा

नदी में डूबे गैराज मिस्त्री की लाश ढूंढ़ने के लिए शनिवार को कांटी थाने पर शाहपुर के ग्रामीणों ने हंगामा किया। हंगामे व तनाव की सूचना पर जिला से पुलिस बल भेजा गया। बाद में एएसपी अशोक मिश्र व पश्चिमी...

गैराज मिस्त्री की लाश ढूंढ़ने के लिए कांटी थाने पर हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 23 Sep 2018 01:22 AM
ऐप पर पढ़ें

नदी में डूबे गैराज मिस्त्री की लाश ढूंढ़ने के लिए शनिवार को कांटी थाने पर शाहपुर के ग्रामीणों ने हंगामा किया। हंगामे व तनाव की सूचना पर जिला से पुलिस बल भेजा गया। बाद में एएसपी अशोक मिश्र व पश्चिमी डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने आक्रोशितों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस बल ने आक्रोशितों को थाना परिसर से हटाया गया। इसके बाद हंगामा शांत हुआ। डीएसपी ने बताया कि मृतक के पिता के आवेदन पर घटना की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

शाहपुर निवासी मो. तस्लीम ने कांटी पुलिस को बताया कि पुत्र मो. सादिक (19) को विश्वकर्मा पूजा के दिन सदातपुर का गैराज संचालक दिनेश ठाकुर बुलाकर ले गया था। बाद में जानकारी मिली कि मूर्ति विसर्जन के दौरान सादिक संगम घाट पर नदी में डूब गया। कांटी पुलिस ने एनडीआरएफ की मदद से नदी में लाश की खोज की, लेकिन लाश नहीं मिली। इससे नाराज होकर परिजन व ग्रामीण थाने पर जुटे व हंगामा शुरू कर दिया। थानाध्यक्ष सोना प्रसाद ने उन्हें समझाया, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे। बाद में वरीय अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें