DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सकरा में बंजारे की टोली से बच्ची को अगवा कर गैंगरेप

प्रखंड मुख्यालय में डेरा डाले बंजारे की पांच वर्ष की बच्ची को मंगलवार रात अगवा कर गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची की पिटाई भी की गई। बुधवार सुबह गंभीर हालत में बच्ची मिली। बच्ची के साथ हुए हैवानियत को देख डरे-सहमे बंजारों की टोली टेंट उखाड़कर दूसरी जगह भाग गई। थाना व प्रखंड मुख्यालय के आसपास ही घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। बच्ची को पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

बच्ची के परिजन शृंगार का सामान गांव-गांव में घूमकर बेचने का काम करते हैं। पांच दिन पहले ही बंजारे की टोली प्रखंड मुख्यालय के पास कृषि फॉर्म की जमीन पर डेरा डाली थी। बंजारे मुजफ्फरपुर के ही एक प्रखंड के रहने वाले हैं।

घटना की सूचना मिलते ही सकरा थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह व प्रखंड मुखिया संघ अध्यक्ष सतीश कुमार ने बच्ची के परिजनों से संपर्क कर उसे बुलाया। घटना के बाद परिजन बच्ची को लेकर अन्यत्र चले गए थे। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बच्ची के माता-पिता ने बताया कि खाना खाने के बाद सभी लोग सो गये थे। रात में अचानक बच्ची बिछावन से गायब हो गई। नींद खुलने पर बच्ची की खोजबीन की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। रात भर सभी लोग खोजते रहे। सुबह में बच्ची पास में ही रोती हुई मिली।

थानाध्यक्ष रवि शंकर सिंह ने बताया कि बच्ची काफी डरी हुई है। वह दो लड़कों के बारे में बता रही है। उसकी हालत में सुधार होने का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज की जाएगी। पुलिस घटना में शामिल दोनों लड़कों के बारे में पता लगा रही है। बच्ची को अस्पताल पहुंचाने के बाद प्रखंड मुखिया संघ अध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि हैवानियत करने वालों की शीघ्र गिरफ्तारी कर उसे फांसी की सजा दी जानी चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gangrape kidnapped girl in Sakra Banjara gang