ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरकरजा में नवविवाहिता से गैंगरेप, मुख्य आरोपित गिरफ्तार

करजा में नवविवाहिता से गैंगरेप, मुख्य आरोपित गिरफ्तार

करजा थाना के एक गांव स्थित मायके में रह रही 23 वर्षीया नवविवाहिता के साथ गुरुवार की देर रात चार युवकों ने गैंगरेप किया। बेहोश होने पर उसे चौर में फेंककर भाग...

करजा में नवविवाहिता से गैंगरेप, मुख्य आरोपित गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 18 May 2019 01:25 AM
ऐप पर पढ़ें

करजा थाना के एक गांव स्थित मायके में रह रही 23 वर्षीया नवविवाहिता के साथ गुरुवार की देर रात चार युवकों ने गैंगरेप किया। बेहोश होने पर उसे चौर में फेंककर भाग निकले। शुक्रवार की सुबह उसे मुखिया की मदद से मड़वन पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। उसकी गर्दन व आंख पर जख्म के गहरे निशान भी हैं। पीड़िता की मां के बयान पर मुख्य आरोपित कुंदन पासवान को करजा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, तीन अन्य आरोपित गांव से फरार हैं। फिलहाल, पीड़िता का बयान नहीं हो सका है।

पीड़िता की मां ने बताया कि अत्यधिक गर्मी होने की वजह से वह और बेटी दरवाजे पर ही सो गई। सुबह जब वह उठी तो बेटी बिस्तर पर नहीं थी। उसे लगा कि वह शौच के लिए गई होगी। इस बीच ग्रामीणों ने सूचना दी कि बेटी चौर बेहोश में पड़ी हुई है। जब वहां पहुंची तो देखा कि वह जख्मी थी और उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। मुखिया की सूचना पर पुलिस पहुंची।

होश आने पर मां से कहा, चार युवकों ने किया गैंगरेप :

मड़वन पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद पीड़िता को कुछ समय के लिए होश आया। उसने मां को आपबीती सुनाई। इसके बाद मां ने पुलिस को बताया कि देर गांव के ही चार युवक दरवाजे पर आ धमके। उसका मुंह दुपट्टे से बांधकर चौर में ले गए। वहां उसके साथ मारपीट की। चारों ने दुष्कर्म किया।

दो माह पूर्व हुई थी शादी, पति से संबंध अच्छे नहीं :

परिजन व ग्रामीणों ने बताया कि पीड़िता की शादी दो माह पूर्व मनियारी थाना क्षेत्र में हुई थी। पति दूसरे प्रदेश में मजदूरी करता है। पति-पत्नी के बीच संबंध अच्छे नहीं है। इस वजह से शादी के कुछ दिन बाद से ही वह मायके लौट आयी थी। वर्तमान में मायके में ही रहती है।

करजा थानेदार उदय कुमार सिंह घटनास्थल की छानबीन की। मौके से कई साक्ष्य एकत्र किये। पीड़िता का कपड़ा आदि एफएसएल जांच के लिए जब्त किया जाएगा। महिला पुलिस पदाधिकारी बयान दर्ज करेंगी। अन्य फरार आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है।

-मनोज कुमार, एसएसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें