ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरजाकिर सहित चार कुख्यात भेजे जाएंगे दूसरी जेलों में

जाकिर सहित चार कुख्यात भेजे जाएंगे दूसरी जेलों में

पश्चिमी चंपारण के चार अपराधियों को डीएम ने बेतिया मंडल कारा से दूसरी जेलों में स्थानांतरित करने की सिफारिश आईजी के माध्यम से जेल आईजी से की है। डीएम ने कहा है कि चारों कुख्यात अपराधी हैं और जेल से ही...

जाकिर सहित चार कुख्यात भेजे जाएंगे दूसरी जेलों में
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 21 Feb 2018 02:03 AM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिमी चंपारण के चार अपराधियों को डीएम ने बेतिया मंडल कारा से दूसरी जेलों में स्थानांतरित करने की सिफारिश आईजी के माध्यम से जेल आईजी से की है। डीएम ने कहा है कि चारों कुख्यात अपराधी हैं और जेल से ही रंगदारी समेत अन्य जघन्य अपराधों को अंजाम देने में सफल हो रहे हैं। उन्होंने चार में से दो अपराधियों को भागलपुर केंद्रीय कारा व दो अन्य को बक्सर केंद्रीय कारा भेजने की अनुशंसा की है।

प. चंपारण के डीएम डॉ. नीलेशचंद्र देवड़े ने कारा महानिरीक्षक को भेजे पत्र में कई रहस्योद्घाटन किए हैं। कहा है कि बेतिया मंडल कारा में कुख्यात जाकिर अली, नवनीत तिवारी, विनय शर्मा व केदार प्रसाद उर्फ केपी सिंह बंद हैं। मंडल कारा से ऐसी सूचना मिल रही है कि चारों अपराधी नगर थाना क्षेत्र के अपने शार्गिदों के जरिए प्रमुख व्यवसायियों से रंगदारी मांगने की साजिश रच रहे हैं। इससे बेतिया शहरी क्षेत्र के बड़े व्यवसायी व आम लोग डरे हुए हैं।

डीएम के अनुसार, इन कुख्यात अपराधियों के आतंक व भय से कोई भी इनके खिलाफ मुंह खोलने को तैयार नहीं है। जेल में बंद होने के बावजूद शार्गिदों की मदद से जघन्य अपराधों को अंजाम दिलाने में सफल हो रहे हैं। डीएम ने सिफारिश करते हुए कहा है कि नाजनी चौक निवासी जाकिर अली व बानुछापर ओपी निवासी नवनीत तिवारी को भागलपुर केंद्रीय कारा भेजा जाए जबकि हरदिया निवासी विनय शर्मा व हरवाटिका चौक निवासी केदार प्रसाद उर्फ केपी सिंह को बक्सर केंद्रीय कारा भेजा जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें