ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरचार फीडरों में सात घंटे बत्ती गुल, पानी के लिए तरसे

चार फीडरों में सात घंटे बत्ती गुल, पानी के लिए तरसे

शहरी क्षेत्र में निर्बाध बिजली आपूर्ति का दावा खोखला साबित हो रहा है। मेंटेनेंस के नाम पर घंटों बिजली काटने से उपभोक्ताओं की परेशानियां बढ़ गई हैं। रविवार को भी चार फीडर ब्रह्मपुरा, एमआईटी, बैरिया और...

चार फीडरों में सात घंटे बत्ती गुल, पानी के लिए तरसे
मुजफ्फरपुर | हिन्दुस्तान प्रतिनिधिMon, 17 Feb 2020 10:54 AM
ऐप पर पढ़ें

शहरी क्षेत्र में निर्बाध बिजली आपूर्ति का दावा खोखला साबित हो रहा है। मेंटेनेंस के नाम पर घंटों बिजली काटने से उपभोक्ताओं की परेशानियां बढ़ गई हैं। रविवार को भी चार फीडर ब्रह्मपुरा, एमआईटी, बैरिया और दामोदरपुर में सात घंटे से अधिक समय तक आपूर्ति ठप रही। इससे इन फीडरों से जुड़े एमआईटी इलाके, शनिचरा स्थान, नाका चौक, संजय सिनेमा रोड, बीबीगंज रोड, रंग गली, जागरण चौक, संगम चौक, किला चौक, ब्रज बिहारी गली, कृष्णा टोली, श्रीराम नगर, चांदनी चौक, दाउदपुर कोठी व कोल्हुआ पैगम्बरपुर में बिजली-पानी का संकट बना रहा।    मोटर नहीं चलने से पानी के लिए शहर की एक बड़ी आबादी बिलबिलाती रही। आसपास के चापाकलों पर दौड़ लगाती रही। बदहाल बिजली व्यवस्था से व्यवसाय पर भी असर पड़ रहा है। इससे व्यवसायियों में नाराजगी है। सूतापट्टी में देर शाम तक पोल बदले जाने से रास्ता अवरुद्ध रहा।
शहर में बदले जा रहे जर्जर पोल व तार
वहीं, कार्यपालक अभियंता राजीव कुमार ने बताया कि सभी मोहल्लों में जर्जर तार व पोल बदलने का काम चल रहा है। उपभोक्ताओं को एक दिन पूर्व मीडिया व उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबरों पर मैसेज देकर सूचना दी जाती है। दिसंबर से पहले तक काम पूरा कर लेना है। उपभोक्ताओं से विभाग सहयोग की उम्मीद करती है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें