Four History Sheets reached the city to rob bank - बैंक लूटने शहर पहुंचे चार हिस्ट्रीशीटरों को दबोचा DA Image
17 फरवरी, 2020|6:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैंक लूटने शहर पहुंचे चार हिस्ट्रीशीटरों को दबोचा

नगर पुलिस ने बुधवार की देर रात वाहन चेकिंग के दौरान शुक्ला रोड से चार हिस्ट्रीशीटरों को दो पिस्टल व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। मौके से चोरी की सफेद बोलेरो के अलावा पांच मोबाइल भी जब्त किया। हालांकि, गिरोह का सरगना भागने में सफल रहा। गुरुवार को नगर थानेदार इंस्पेक्टर ओमप्रकाश के बयान पर पांच शातिरों के खिलाफ आर्म्स एक्ट व चोरी की बोलेरो रखने की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। पूछताछ के बाद सबको कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस कोर्ट से इनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाने के लिए आग्रह करेगी। 
एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि सूचना थी कि कुछ हिस्ट्रीशीटर शहर में सरकारी बैंक लूटने के लिए जुटे हैं। शहरी क्षेत्र के सभी थानेदारों को वाहन चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया गया था। नगर थानेदार अपनी टीम के साथ शुक्ला रोड में वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसबीच एक सफेद बोलेरा पुरानी बाजार की ओर से आती दिखी। पुलिस के रोकने पर गायघाट थाना के कोदई कल्याणी का विशाल कुमार उर्फ विक्की गाड़ी से उतरकर गली में भाग निकला। वहीं कटरा थाना के डुमरी निवासी जितेंद्र कुमार व बरैठा निवासी नवीन कुमार  सिंह उर्फ मिंटू को पिस्टल व कारतूस के साथ पकड़ा गया। इनके अलावा औराई के बैगना के सुमन कांत झा व चालक सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर के माधोपुर सुल्तान को भी गिरफ्तार किया गया। 
कई कांडों में संलिप्तता
एसएसपी ने बताया कि फरार विशाल उर्फ बिट्टू गिरोह का सरगना है। इसका गिरोह मुजफ्फरपुर के अलावा दरभंगा, मधुबनी व सीतामढ़ी में बैंक लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके है। इन जिलों की पुलिस पकड़े गए अपराधियों की तलाश कर रही थी।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Four History Sheets reached the city to rob bank