DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोतीपुर में हत्या की साजिश रचते चार अपराधी धराए

मोतीपुर में हत्या की साजिश रचते चार अपराधी धराए

मोतीपुर पुलिस ने रविवार की देर रात गुप्त सूचना पर चार अपराधियों को दबोचा। इनके पास से दो पिस्टल, आठ कारतूस और लूट की दो बाइक बरामद की गई है। गिरफ्तार अपराधी हत्या की साजिश रच रहे थे। मोतीपुर थानेदार अनिल कुमार के बयान पर ब्रह्मपुरा थाने के कृष्णा टोली के मुकेश कुमार, बरुराज के महमदा के बैद्यनाथ सिंह, मोतीपुर के बखरी चौक के संजीव कुमार उर्फ सोनू और रामपुर उगन के संजीत कुमार के खिलाफ आर्म्स एक्ट में एफआईआर दर्ज की गई है। सोमवार को सभी को कोर्ट में पेशकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

सोमवार को अपने कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में एसएसपी मनोज कुमान ने बताया कि गिरफ्तार मुकेश कुमार का अपने चचेरे भाई से जमीन विवाद है। भाई की हत्या के लिए अपने साथियों के साथ मोतीपुर के रतनपुरा नलकूप विभाग के गेट के समीप जुटा था। इसकी जानकारी मिलने पर वरीय अधिकारियों के निर्देश पर मोतीपुर थानेदार के नेतृत्व में नाकेबंदी कर छापेमारी की गई। इस दौरान मुकेश, बैद्यनाथ, संजीव और संजीत को आर्म्स के साथ धर दबोचा।

छिनतई व लूटकांड में संलिप्तता

एसएसपी ने बताया कि प्रारंभिक छानबीन में गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ कांटी व मोतीपुर थाने में लूट और छिनतई के मामले सामने आये हैं। पूछताछ में अपराधियों ने भी लूट के कई मामलों में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो गिरफ्तार मुकेश अपने साथियों के साथ कांटी और मोतीपुर थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर लूटपाट और छिनतई की वारदात को अंजाम देता था।

छापेमारी टीम में थे शामिल :

छापेमारी में इंस्पेक्टर सह थानेदार अनिल कुमार, दारोगा श्याम लाल राम, जमादार अफरोज अहमद खान, चौकीदार भोला राम, यादव लाल पासवान, एसपीओ राजेश कुमार व थाना के रिजर्व गार्ड शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four criminals conspiring to plot murder in Motipur