Four children recruited by spinning fever and diarrhea one death - चमकी बुखार व डायरिया से चार बच्चे भर्ती, एक की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चमकी बुखार व डायरिया से चार बच्चे भर्ती, एक की मौत

चमकी बुखार व डायरिया से पीड़ित चार बच्चों को रविवार सुबह एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। पीआईसीयू में रखकर सभी का इलाज किया जा रहा है। इनमें से दो चमकी बुखार व दो बच्चे डायरिया से पीड़ित हैं। इनमें से एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृत बच्चा सीतामढ़ी के डुमरा थाना के लगमा गांव के मनोज राम का पुत्र छह माह का अंशु कुमार था। वह डायरिया से पीड़ित था। वहीं, भर्ती बच्चे में चमकी बुखार से पीड़ित करजा थाने के रुपवाड़ा गांव के अशोक मल्लिक का पुत्र चार वर्षीय सूरज कुमार और मीनापुर थाना के धर्मपुर गांव का तीन वर्षीय रौशन कुमार है। बोचहां थाना के धोचा गांव के रामा राय का पुत्र तीन माह का धर्मेंद्र कुमार डायरिया से पीड़ित है।

एसकेएमसीएच में शिशुरोग विभागाध्यक्ष डॉ. गोपाल शंकर सहनी ने बताया कि एक बच्चे की मौत हुई है। वह डायरीया से पीड़ित था। अन्य तीन बच्चे का इलाज चल रहा है। दो बच्चे में तेज बुखार व एक बच्चे को डायरीया की शिकायत है। इन सभी मरीजों की हालत खतरे से बाहर है। सभी का सिस्टम के आधार पर इलाज किया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four children recruited by spinning fever and diarrhea one death