ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरफोर्स न मिलने से इलाज को पीएमसीएच नहीं भेजे जा सके पूर्व विधायक

फोर्स न मिलने से इलाज को पीएमसीएच नहीं भेजे जा सके पूर्व विधायक

शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे समस्तीपुर के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सुनील कुमार पुष्पम की तबीयत खराब हो गई है। उन्हें सदर अस्पताल...

फोर्स न मिलने से इलाज को पीएमसीएच नहीं भेजे जा सके पूर्व विधायक
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 26 Dec 2019 09:54 PM
ऐप पर पढ़ें

शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे समस्तीपुर के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सुनील कुमार पुष्पम की तबीयत खराब हो गई है। उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां के डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया है। इसके बाद डीएम ने मेडिकल बोर्ड गठित कर उन्हें पीएमसीएच ले जाने के लिए अनुमित दे दी है। लेकिन, पुलिस बल नहीं मिलने से जेल अधीक्षक उनको पीएमसीएच नहीं भेज सके। फोर्स के लिए 22 दिसंबर को ही एसएसपी को पत्र लिखा गया था। पूर्व विधायक हसनपुर ब्लॉक के परिदह के रहने वाले हैं।

वर्ष 2005 में पूर्व विधायक के खिलाफ समस्तीपुर के बिथान थाने में गर्भवती महिला की हत्या के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी। इस मामले में समस्तीपुर कोर्ट ने पूर्व विधायक को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा दी। जुलाई 2019 में समस्तीपुर मंडल कारा से पूर्व विधायक को सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया। कुछ माह पहले उन्होंने सीने में दर्द और नस में गड़बड़ी की शिकायत की। इसके बिना पर जेल चिकित्सक ने उनका इलाज किया। लेकिन, दिन प्रतिदिन उसकी हालत बिगड़ते गई। बीते 13 दिसंबर को जेल चिकित्सक ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें