ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरफी जमा होने पर भी फॉर्म फाइनल सबमिट नहीं

फी जमा होने पर भी फॉर्म फाइनल सबमिट नहीं

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के स्नातक प्रवेश परीक्षा को लेकर छात्र संशय में हैं। अब तक विवि की ओर से परीक्षा का केन्द्र भी नहीं तय हो सका है। वहीं करीब डेढ़ लाख छात्रों की ओर से स्नातक एडमिशन के लिए...

फी जमा होने पर भी फॉर्म फाइनल सबमिट नहीं
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 24 Jul 2019 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के स्नातक प्रवेश परीक्षा को लेकर छात्र संशय में हैं। अब तक विवि की ओर से परीक्षा का केन्द्र भी नहीं तय हो सका है। वहीं करीब डेढ़ लाख छात्रों की ओर से स्नातक एडमिशन के लिए फॉर्म भरा गया है। विवि अधिकारियों की बैठक में इस बात की चर्चा सामने आई है कि काफी ऐसे छात्र हैं जिनका फॉर्म फाइनल सबमिट नहीं हो सका है। यह भी बात आई कि इन छात्रों की फी ऑनलाइन जमा हो चुकी है।

यही स्थिति पीजी के एडमिशन के दौरान आई थी। 25 हजार छात्रों का आवेदन आया था। लेकिन 14 हजार छात्रों ने फाइनल सबमिट किया था। इसके बाद विवि की ओर से काउंसिलिंग में कागजात मांगे गये थे। विवि अधिकारी का कहना है कि स्नातक में भी इसी तरह की समस्या आ रही है। ऑनलाइन फी जमा करने के बाद जेनरेट होने वाला चालान को फिर से अपलोड करना होता है। लेकिन काफी छात्रों ने ऐसा नहीं किया। इन छात्रों ने सिर्फ फी जमा करके छोड़ दिया। अब विवि प्रशासन के पास इन छात्रों को लेकर असमंजस की स्थिति आ गई।

प्रवेश परीक्षा की नई तिथि भी तय नहीं: विवि की ओर से स्नातक प्रवेश परीक्षा की नई तिथि तय नहीं हो सकी है। विवि की ओर से 21 जुलाई को स्नातक प्रवेश परीक्षा बाढ़ के कारण स्थगित कर दी गई। छात्र विवि व कॉलेजों में जाकर प्रवेश परीक्षा की तिथि पूछ रहे हैं। उन्हें इंतजार करने के लिए कहा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें