DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लिफ्ट लेकर कर्मी ने अपराधियों का किया पीछा

लिफ्ट लेकर कर्मी ने अपराधियों का किया पीछा

क्लब रोड में बुधवार को खाद-बीज एजेंसी के कर्मी से छह लाख रुपये लूटने के बाद अपराधी मिठनपुरा चौक की ओर भागे थे। लूट के शिकार कर्मी रवि ने बताया कि घटना के बाद एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर पीछा भी किया, लेकिन अपराधी मिठनपुरा चौक नहीं जाकर किसी गली में घुस गए। इसकी जानकारी नहीं लगी। इसके बाद वह बैंक आकर पुलिस के वरीय अधिकारियों को घटना के संबंध में जानकारी दी।

इधर, दिनदहाड़े व्यस्तम इलाके में लूट की सूचना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। कुछ ही मिनट में मिठनपुरा के अलावा नगर, काजी मोहम्मदपुर और बेला थानेदार दलबल के साथ पहुंचे। बैंक में छानबीन शुरू की। इधर, स्थानीय लोगों का कहना था कि यदि पुलिस घटनास्थल पर पहुंचने के साथ मिठनपुरा इलाके की नाकेबंदी करती तो अपराधी पकड़े जाते। पुलिस पूरे समय बैंक व उसके आसपास ही जमी रही।

मिस्कॉट लेन में घुसे अपराधी :

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मिस्कॉट लेन की ओर बाइक से भागे। उनलोगों ने बताया कि सभी रेललाइन के समीप ही छिपे रहे। जब पुलिस टीम लौट गई तो अपराधी भी वापस पानी टंकी चौक की ओर भाग निकले। दुकानदारों ने बताया कि यदि पुलिस तत्काल रेललाइन की ओर छापेमारी करती तो अपराधियों का सुराग भी मिल जाता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Followers of the criminals carrying lift