ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरदो लोगों के खाते से एक लाख उड़ाए

दो लोगों के खाते से एक लाख उड़ाए

सदर थाना क्षेत्र के दो लोगों के खाते से साइबर फ्रॉड के तहत एक लाख आठ हजार रुपये की निकासी कर ली गई है। इसको लेकर दोनों लोगों ने थाना में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। भगवानपुर के शत्रुघ्न ...

दो लोगों के खाते से एक लाख उड़ाए
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 10 Nov 2017 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना क्षेत्र के दो लोगों के खाते से साइबर फ्रॉड के तहत एक लाख आठ हजार रुपये की निकासी कर ली गई है। इसको लेकर दोनों लोगों ने थाना में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। भगवानपुर के शत्रुघ्न पासवान के खाते से 88 हजार तो नाथनगर रोड नंबर-2 के श्यामनंदन सिंह के खाते से 20 हजार की अवैध निकासी की गई है।

शत्रुघ्न ने पुलिस को बताया कि बीते 29 अक्टूबर को उन्होंने अपने पुत्र को एटीएम से रुपये निकालने को भेजा था। वह 10 हजार रुपये निकालकर आया। इसी बीच एटीएम ने मौजूद दो युवकों ने मदद के बहाने उससे कार्ड बदल लिया। इसके बाद एक नवंबर जब उन्होंने पासबुक को अपडेट कराया तो जानकारी मिली की उनके खाते से 88 हजार रुपये किसी रूपेश कुमार के खाते पर ट्रांसफर कर ली गई है।

वहीं, नाथनगर रोड नंबर-2 के श्यामनंदन सिंह ने बताया कि चार नवंबर को वह गोबरसही स्थित एक एटीएम में रुपये की निकासी को गए थे। रुपये न निकलने पर वह बैलेंस चेक कर वापस आ गए। इसके बाद उनके खाते से 20 हजार रुपये की निकासी का मैसेज आया। मामले को लेकर उन्होंने सदर थाना में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

वहीं, थाना प्रभारी मो.सुजाउद्दीन ने बताया कि खातों से पैसे ट्रांसफर और निकासी को लेकर एफआईआर दर्ज कराई गई है। इसकी जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें