ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबैंक लूट की साजिश रचते पांच लुटेरे गिरफ्तार

बैंक लूट की साजिश रचते पांच लुटेरे गिरफ्तार

कथैया थाना क्षेत्र स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक को लूटने की साजिश को पुलिस ने विफल कर दिया। छापेमारी कर पांच लुटेरों को हथियार समेत गिरफ्तार किया गया। इनके पास से एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, सात...

बैंक लूट की साजिश रचते पांच लुटेरे गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 20 Jun 2020 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

कथैया थाना क्षेत्र स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक को लूटने की साजिश को पुलिस ने विफल कर दिया। छापेमारी कर पांच लुटेरों को हथियार समेत गिरफ्तार किया गया। इनके पास से एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, सात गोलियां, एक कार, 250 ग्राम चरस, चार एटीएम कार्ड और दो खोखा बरामद किया गया। पूछताछ में लुटेरों की पहचान कथैया सिरसिया के सरगना विपुल कुमार, बरुराज के शशिरंजन, मुकुल, देवरिया के हिमांशु कुमार और विशाल कुमार के रूप में हुई है। उक्त बातों की जानकारी एसएसपी जयंतकांत ने दी। उन्होंने कहा कि विपुल के खिलाफ पहले से आर्म्स एक्ट का मामला बरुराज थाना में दर्ज है। एक लुटेरा पहले भी जेल जा चुका है। उस समय भी बैंक लूटने की साजिश रचने के दौरान ही गिरफ्तार हुआ था। इन सभी के खिलाफ शीघ्र चार्जशीट दायर करने की कवायद की जा रही है।

एसएसपी ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक को लूटने की साजिश रचने को इकट्ठा हुए हैं। सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह और डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी कर सभी को गिरफ्तार किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें