DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  मुजफ्फरपुर  ›  रिटायर डीएसपी के किरायेदार के आवास से पांच लाख की चोरी
मुजफ्फरपुर

रिटायर डीएसपी के किरायेदार के आवास से पांच लाख की चोरी

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 09:00 PM
रिटायर डीएसपी के किरायेदार के आवास से पांच लाख की चोरी

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता

बेखौफ चोरों ने मंगलवार की रात सदर थाने के अतरदह स्थित साईं कॉलोनी में रिटायर डीएसपी के किरायेदार के आवास को निशाना बनाया। खिड़की तोड़कर नकदी, जेवर, कीमती कपड़े समेत पांच लाख की संपत्ति चुरा ली। पीड़ित आशुतोष कुमार कोचिंग संचालक व निजी स्कूल में शिक्षक हैं। इस संबंध में उन्होंने गुरुवार को सदर थाने में एफआईआर कराई है।

उन्होंने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से सीतामढ़ी के बैरगनिया थाना के भकुरहर के रहने वाले हैं। रिटायर डीएसपी आनंद कुमार वर्मा के मकान में किरायेदार हैं। चार दिन पहले परिवार के साथ पूजा में शामिल होने पैतृक गांव गए थे। 16 जून को मकान मालिक ने घर में चोरी होने की सूचना दी। इसके बाद वह पहुंचे। घर की खिड़की टूटी हुई थी। चोरों ने कमरे में रखी अलमारी को तोड़कर सोना-चांदी के जेवर, 45 हजार रुपये व कीमती साड़ी आदि की चुरा ली है। पलंग के बॉक्स से कीमती कंबल व अटैची तोड़कर कीमती साड़ी चोरी कर ली गई है।

आशुतोष कुमार ने बताया कि घर के पीछे असामाजिक तत्वों का देर रात तक जमावड़ा लगा रहता है। गांजा-भांग का नशा करते हैं। इससे भय का माहौल रहता है। वहीं, सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस छानबीन कर रही है।

संबंधित खबरें