ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरतीन दुकानों से पांच लाख की चोरी, पिकअप पर सामान लोड कर भागे चोर

तीन दुकानों से पांच लाख की चोरी, पिकअप पर सामान लोड कर भागे चोर

मोतीपुर थाने के महना चौक स्थित तीन दुकानों को चोरों ने शुक्रवार की देर रात निशाना बनाया। करीब पांच लाख रुपये की संपत्ति चुरा ली। बेखौफ चोर सारा...

तीन दुकानों से पांच लाख की चोरी, पिकअप पर सामान लोड कर भागे चोर
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 23 Jan 2022 03:33 AM
ऐप पर पढ़ें

मोतीपुर। एक संवाददाता

मोतीपुर थाने के महना चौक स्थित तीन दुकानों को चोरों ने शुक्रवार की देर रात निशाना बनाया। करीब पांच लाख रुपये की संपत्ति चुरा ली। बेखौफ चोर सारा सामान एक पिकअप पर लोड कर मोतीपुर की ओर फरार हो गए। इस दौरान बगल के एक पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की करतूत कैद हो गई। शनिवार को सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की। पुलिस पेट्रोल पंप व गांधी चौक पर लगे सीसीटीवी के फुटेज से चोरों का सुराग लगाने में जुट गई है।

घटना के संबंध में रेडीमेड दुकानदार जहांगीरपुर निवासी नसीब आलम ने बताया कि मां की तबीयत बिगड़ जाने के कारण शुक्रवार को दुकान नहीं खोली थी। शनिवार की अहले सुबह अन्य दुकानदारों ने सूचना दी कि उनकी दुकान का ताला टूटा और शटर खुला हुआ है। इसके बाद वह दुकान पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दुकान में रखे करीब साढ़े चार लाख के कपड़े गायब थे। चोरों ने कपड़ा दुकान के सामने पशु आहार की दुकान के शटर में लगे ताले को भी तोड़ डाला था। इस दुकान से पशु आहार के 55 बैग गायब थे। दुकानदार महना गांव के ही राजिंदर साह ने बताया कि चोरों ने पशु आहार के अलावा पांच हजार रुपये और दस हजार रुपये का इलेक्ट्रॉनिक कांटा भी चुरा लिया था। वहीं, चोरों ने साढ़ा गांव निवासी मनोज कुमार पांडे की हार्डवेयर दुकान का वेंटिलेटर तोड़कर दस हजार रुपये के तार व पांच हजार रुपये चुरा लिए।

पीड़ित दुकानदारों ने एफआईआर दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत की है। स्थानीय दुकानदारों ने आरोप लगाया कि रात्रि में पुलिस की गश्ती गाड़ी आती ही नहीं है। वहीं, थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस छानबीन कर रही हैं। शीघ्र ही चोरों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें