ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरशहर के कई इलाकों में पांच घंटे बत्ती गुल

शहर के कई इलाकों में पांच घंटे बत्ती गुल

भीषण गर्मी के बीच शहर के इलाकों सहित आसपास के क्षेत्र में बिजली आपूर्ति की हालत खराब होती जा रही है। कई इलाकों में पांच घंटे से अधिक समय तक बत्ती गुल रहने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।...

शहर के कई इलाकों में पांच घंटे बत्ती गुल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 25 Jun 2019 01:18 AM
ऐप पर पढ़ें

भीषण गर्मी के बीच शहर के इलाकों सहित आसपास के क्षेत्र में बिजली आपूर्ति की हालत खराब होती जा रही है। कई इलाकों में पांच घंटे से अधिक समय तक बत्ती गुल रहने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई इलाकों में लोग ट्रिपिंग से भी बेहाल रहे। इस कारण लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश भी जताया।

कच्ची-पक्की व उसके आसपास के इलाकों में रविवार रात चार से पांच घंटे बिजली आपूर्ति ठप रही। इस कारण लोग गर्मी से बेहाल रहे। उनका सोना तक दूभर हो गया। लोग बिजली विभाग में इसकी शिकायत करते रहे। लेकिन, आपूर्ति सोमवार सुबह के बाद ही बहाल हो सकी। लोगों का कहना है रात में चार से पांच घंटे तक बिजली कटी रही। इस दौरान कई बार इसकी शिकायत की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। गर्मी के कारण लोग बीमार पड़ रहे हैं। बिजली नहीं होने के कारण बच्चों के साथ बुजुर्गों की भी नींद उड़ गई है।

इधर, शहर के करीब सभी इलाकों में दिन भर बिजली ट्रिप करती रही। इसके अलावा जगह-जगह फेज उड़ता रहा। मोतीझील, सरैयागंज, भगवानपुर, सिकंदपुर, सहित शहर के अन्य हिस्सों में भी यही हाल रहा। छाता चौक के पास डीपी बॉक्स में आग लगने के कारण करीब एक घंटे बिजली गुल रही। वहीं, एलएस कॉलेज के पास ट्रांसफॉर्मर का फेज कई बार उड़ने के कारण लोग बेहाल रहे। हालांकि, बिजली विभाग ने इसे दुरुस्त कर दिया। इस दौरान पूरे इलाके में शटडाउन होने से लोग परेशान रहे। कुछ ऐसा ही हाल एमआईटी फीडर से जुड़े इलाकों का भी रहा। उधर, बिजली विभाग के अधिकारियों ने कहा कि गर्मी बढ़ने के कारण लोड बहुत बढ़ गया है। इसके कारण फेज उड़ने व ट्रिपिंग हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें