Five criminals involved in the murder and looting incident - हत्या व लूट की घटना में शामिल रहे पांच अपराधी धराए DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्या व लूट की घटना में शामिल रहे पांच अपराधी धराए

थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में छापेमारी कर पुलिस ने हत्या व लूट की घटनाओं में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए अपराधियों में धारोपाली गांव के कुंदन गिरि, रामपुर सितुआही के विक्की कुमार, रामपुर असली के नीतेश कुमार व जगदीशपुर गांव के सचीन कुमार शामिल हैं। पुलिस ने कुंदन व विक्की को दो बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। रविवार को एएसपी अभियान विमलेश चन्द्र झा व एसडीपीओ सरैया डॉ. शंकर कुमार झा ने पकड़े गए अपराधियों से लंबी पूछताछ की है। पूछताछ में अपराधियों ने साहेबगंज बाजार के ब्लॉक गेट के समीप इंडिया वन एटीएम से गार्ड की हत्या कर 18 लाख कैश लूट, वैद्यनाथपुर से रसूलपुर जाने के रास्ते पर सीएसपी संचालक से लूट व बाजार के छठ घाट रोड़ स्थित आईडीएफसी के सीएसपी कर्मी से लूट समेत कई घटनाओं में संलिप्तता स्वीकार किये जाने की चर्चा है। हालांकि प्रशासन की ओर से इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पकड़े गए अपराधियों की निशानदेही पर दोनों वरीय अधिकारियों के साथ एसटीएफ देर शाम कई गांवों में छापेमारी की। जहां रामपुर सितुआही से एक युवक को पकड़े जाने की जानकारी मिली है। उससे भारी मात्रा में हथियार मिलने की भी चर्चा है। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने इस संदर्भ में जांच प्रभावित होने का हवाला देकर कुछ भी बताने से इनकार किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Five criminals involved in the murder and looting incident