DA Image
30 नवंबर, 2020|8:24|IST

अगली स्टोरी

पहले जंगलराज, अब कुशासन, हम पटरी पर लाएंगे: चिराग

default image

पहले चरण के मतदान के बाद नीतीश कुमार की विदाई तय हो गई है। अगले पांच दिनों में 50 वर्षों का इतिहास लिखा जाएगा। ये बातें लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मड़वन प्रखंड के गांधी जानकी विद्यालय भटौना में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। साथ ही कांटी से लोजपा प्रत्याशी विजय कुमार सिंह के पक्ष में वोटरों से समर्थन मांगा। इसके बाद साहेबगंज में प्रत्याशी कृष्ण कुमार सिंह के पक्ष में चुनावी सभा की।

चिराग पासवान ने कहा कि 15 साल जंगलराज और 15 साल कुशासन की सरकार ने बिहार की शिक्षा, स्वास्थ्य और बुनियादी सुविधाओं को बदहाल कर दिया जिसे लोजपा की सरकार ही पटरी पर लाएगी। कहा कि नीतीश सरकार जानबूझकर बिहार के युवाओं को पढ़ाना नहीं चाहती है। क्योंकि वह जानती है कि अगर बिहार का युवा पढ़ लिख लेगा तो उससे जवाब मांगेगा जिस तरह आज चिराग पासवान मांग रहा है। सात निश्चय में भारी भ्रष्टाचार हुआ है। मुख्यमंत्री पर जाति-पाती करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाई को भाई से बांटने का काम किया जा रहा है। मेरा एजेंडा विकास का है। मेरा एजेंडा बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट है।

उन्होंने बिहार में आईटी हब बनाने का ऐलान करते हुए कहा कि बिहारी छात्रों को पढ़ाई के लिए अन्य प्रदेशों में पलायन नहीं करना पड़ेगा। यही पढ़ेंगे और यही रोजगार मिलेगा। सभा में चिराग पासवान ने अपने पिता रामविलास पासवान को भी याद किया। कहा कि पापा का सपना वे जरूर पूरा करेंगे। मड़वन में सभा की अध्यक्षता पूर्व प्रमुख वशिष्ठ नारायण ठाकुर व संचालन सुदर्शन मिश्रा ने की। वहीं साहेबगंज में अध्यक्षता शंभू पासवान व संचालन जीतेंद्र पासवान ने की। सभा को सांसद वीणा देवी, जिलाध्यक्ष अजय सिंह आदि ने संबोधित किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:First Jungle Raj now misrule we will bring you back on track Chirag