DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार मुजफ्फरपुरचुनावी रंजिश में गोलीबारी व चाकूबाजी, मुखिया समेत नौ गिरफ्तार

चुनावी रंजिश में गोलीबारी व चाकूबाजी, मुखिया समेत नौ गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरNewswrap
Thu, 28 Oct 2021 08:00 PM
चुनावी रंजिश में गोलीबारी व चाकूबाजी, मुखिया समेत नौ गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता

कुढ़नी प्रखंड के मनियारी थाना के चैनपुर बाजिद गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में गुरुवार की सुबह हिंसक झड़प हो गई। इस दौरान फायरिंग व चाकूबाजी की गई। छह राउंड फायरिंग की चर्चा है। घटना में दोनों पक्ष से तीन लोग घायल हो गए। इनमें एक पूर्व सरपंच भी शामिल हैं। सूचना पर मनियारी पुलिस गांव पहुंची और नवनिर्वाचित मुखिया सहित नौ को गिरफ्तार किया। इनके पास से हथियार मिलने की चर्चा भी है। इस संबंध में पहले पक्ष से मो. जौहर अली और दूसरे पक्ष से पूर्व सरपंच अफरोज आलम का पुलिस ने बयान दर्ज किया है। इस आधार पर एफआईआर की प्रक्रिया की जा रही है। एसएसपी ने घटना व गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

पुलिस के मुताबिक, गोली लगने से मो. जौहर अली, मो. मुजाहिद और चाकूबाजी में पूर्व सरपंच अफरोज आलम घायल हो गए। जौहर अली के पेट में गोली लगी, जबकि मुजाहिद के बाएं बाह को छूकर गोली निकल गई। परिजनों ने जौहर अली को बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां आईसीयू में इलाज चल रहा है। मुजाहिद का स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया गया। मनियारी पुलिस ने जौहर अली का बयान दर्ज किया है। इसमें पूर्व सरपंच अफरोज आलम सहित अन्य को आरोपित किया है। वहीं, पूर्व सरपंच अफरोज आलम का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया। नगर थाना के जमादार कुंदन कुमार ओझा ने उनका सदर अस्पताल में बयान दर्ज किया। इसमें नवनिर्वाचित मुखिया अजहरुल हक, उनके भाई सहित 18 को आरोपित किया है।

एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि दो पक्षों में चुनाव को लेकर हिंसा हुई है। पुलिस ने नवनिर्वाचित मुखिया समेत नौ को गिरफ्तार किया है। उसकी आपराधिक कुंडली खंगाली जा रही है। पूर्व के एक मामले में उसके भाई को मनियारी पुलिस ने पकड़कर जेल भेजा था। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें