ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरआठ पर एफआईआर, एक को भेजा जेल

आठ पर एफआईआर, एक को भेजा जेल

समस्तीपुर के रोसड़ा कोर्ट के पेशकर अरविंद शरण के पुत्र विनीत कुमार उर्फ सानू हत्याकांड में अहियापुर पुलिस ने रविवार को नामजद आरोपित अवधेश राय को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं, अन्य...

आठ पर एफआईआर, एक को भेजा जेल
मुजफ्फरपुर | वरीय संवाददाता Mon, 20 Jan 2020 01:31 PM
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर के रोसड़ा कोर्ट के पेशकर अरविंद शरण के पुत्र विनीत कुमार उर्फ सानू हत्याकांड में अहियापुर पुलिस ने रविवार को नामजद आरोपित अवधेश राय को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं, अन्य फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम वरीय अधिकारियों के नेतृत्व में छापेमारी में कर रही है। सर्विलांस सेल भी विनीत के मोबाइल से हत्यारों का सुराग लगा रही है। 
थानेदार विकास कुमार राय ने विनीत की मां रेखा शरण के बयान पर रविवार को एफआईआर दर्ज की। इसमें अविनाश कुमार, अनिकेत कुमार, उत्कर्ष कुमार, नवीन कुमार, अवधेश राय, लड्डू सिंह और बाइक सवार दो युवकों को आरोपित किया है। सभी अहियापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस ने अवधेश राय को उसके घर से दबोचा। इसके अलावा तीन आरोपितों के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 
आरोपितों को संरक्षण देने के आरोप में पुलिस इन्हें भी कोर्ट में पेश कर सकती है।  वहीं, विनीत के परिजनों ने अहियापुर पुलिस पर एक आरोपित की गिरफ्तारी कर कोरम पूरा करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने खुद की सुरक्षा पर खतरा होने की आशंका जतायी है। पुलिस से सुरक्षा का प्रबंध करने का अनुरोध किया है। वहीं, नगर डीएसपी रामनेरश पासवान ने बताया कि पुलिस लगातार हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। कुछ को हिरासत में लिया गया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। 

दोस्तों व करीबियों ने निकाला कैंडल मार्च
विनीत कुमार उर्फ सानू हत्याकांड के तीसरे दिन रविवार को भी पुलिस के खिलाफ आक्रोश खुलकर सामने आया। सानू के दोस्तों व करीबियों ने शाम में कैंडल मार्च निकाला। जीरोमाइल गोलंबर से अखाड़ाघाट होकर सरैयागंज टावर तक कैंडल मार्च निकाला। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। हत्यारोपितों की जल्द गिरफ्तारी और सजा दिलाने की मांग की।  कैंडल मार्च में प्रियांशु सरकार, नकुल सिंह, विवेक शाही, छोटे, अमित, अनुपम, सूरज, गोविंद शाही, अमित सिंह आदि शामिल थे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें