ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरवेलेंटाइन डे बवाल में 18 नामजद सहित 43 पर एफआईआर

वेलेंटाइन डे बवाल में 18 नामजद सहित 43 पर एफआईआर

वेलेंटाइन डे पर क्लब रोड में उत्पात मचाने वालों पर गुरुवार को मिठनपुरा थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें 18 नामजद व 25 अज्ञात को आरोपित किया गया है। सभी पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, जबरन पार्क,...

वेलेंटाइन डे बवाल में 18 नामजद सहित 43 पर एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 16 Feb 2018 02:19 AM
ऐप पर पढ़ें

वेलेंटाइन डे पर क्लब रोड में उत्पात मचाने वालों पर गुरुवार को मिठनपुरा थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें 18 नामजद व 25 अज्ञात को आरोपित किया गया है। सभी पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, जबरन पार्क, होटल और रेस्टोरेंट में घुसकर तोड़फोड़, धमकाने, मारपीट और छात्र-छात्राओं व महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप है।

पुलिस अज्ञात उपद्रवियों की पहचान फोटो और वीडियो फुटेज के आधार पर कर रही है। पहचान के बाद उनकी भी गिरफ्तारी होगी। इधर, हंगामा करते जुब्बा सहनी पार्क से धराए देवरिया के अमीश कुमार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

वैभव मिश्रा सहित 18 नामजद : मामले में मिठनपुरा थानेदार विजय कुमार राय के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें वैभव मिश्रा, उसकी पत्नी दीप शिखा पराशर, अमीश कुमार, उपमा ठाकुर, अंकिता श्रीवास्तव, बबिता कुमारी, शिखा महाराज, सुनीता कुमारी, आभा ठाकुर, पूनम देवी, सिमरन प्रिया, पिंकी कुमारी, उषा देवी, दिव्या ठाकुर, प्रिया कुमारी, सूर्या कुमारी, रेणु देवी व राखी कुमारी को नामजद किया है। पुलिस ने वैभव मिश्रा और उसकी पत्नी दीप शिखा पराशर पर साजिश रच लोगों को उकसाने का भी आरोप लगाया है। इन दोनों पर पूर्व में भी असामाजिक कार्यों में लिप्त रहने, हंगामा करने और कराने का आरोप लगा है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें