ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसुरक्षा में तैनात हवलदार के बयान पर पटना के पीरबहोर थाना में करायी गई एफआईआर

सुरक्षा में तैनात हवलदार के बयान पर पटना के पीरबहोर थाना में करायी गई एफआईआर

दुस्साहस सुरक्षा में तैनात हवलदार के बयान पर पटना के पीरबहोर थाना में करायी...

सुरक्षा में तैनात हवलदार के बयान पर पटना के पीरबहोर थाना में करायी गई एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 29 Nov 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

पीएमसीएच के इंदिरा गांधी कार्डिक सेंटर से फरार शातिर साहेबगंज के रामपुर भिखनपुरा निवासी राजकुमार राय के खिलाफ पटना के पीरबहोर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर हवलदार धर्मेद्र पासवान ने करायी है। इसमें बताया है कि राजकुमार चकमा देकर हथकड़ी सरका कर रात करीब पौन बाहर बजे भाग निकला।

26 नवंबर को मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल से पुलिस टीम बंदी राजकुमार राय व सोनू कुमार को इलाज के लिए भर्ती कराने आयी थी। इस बीच पीएमसीएच परिसर स्थित इंदिरा गांधी कार्डिक सेंटर से वह भाग निकाला। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला। इसमें वह अकेले रात के अंधेरे में जाते दिख रहा है। परिसर से बाहर जाने के बाद वह किधर गया, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी।

चकिया थाने में भी दर्ज है डकैती के मामले :

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार राय के खिलाफ मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में तीन और मोतिहारी के चकिया में एक केस दर्ज है। चकिया थाने में राजकुमार के खिलाफ डकैती की धारा में केस दर्ज है। राजकुमार के गिरोह ने पांच मई 2021 की रात चकिया के गवंदरा टोला निवासी बद्री प्रसाद के घर डाका डाला था। वहीं, साहेबगंज में दुकान और घर में हथियार के बल पर चोरी व लूटपाट करने को लेकर केस दर्ज है। साहेबगंज थाना में 15 और 19 मई 2021 को केस दर्ज है।

भिखनपुरा स्थित घर पर हुई छापेमारी :

राजकुमार के फरारी की सूचना के आलोक में साहेबगंज थाने की पुलिस ने राजकुमार राय के घर और ससुराल में छापेमारी की। लेकिन, वह नहीं मिला। पुलिस वैज्ञानिक छानबीन में जुटी हुई है। इसके अलावा उसके परिजनों पर दबिश बनायी है। जल्द उसे पुलिस कस्टडी में समपर्ण करने की चेतावनी दी है। मालूम हो कि, राजकुमार के हाथ में स्टील का रॉड लगा हुआ है। हाथ सही से काम नहीं करता था। इसी के इलाज के लिए जिलाधिकारी की अध्यक्षता वाली कमेटी ने उसे मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल से पीएमसीएच इलाज के लिए भेजने की अनुशंसा की थी। साथ ही एसएसपी के निर्देश पर पुलिस लाइन से गार्ड दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें