DA Image
22 सितम्बर, 2020|12:47|IST

अगली स्टोरी

साहेबगंज छात्र अपहरण कांड में एफआईआर, चार रिश्तेदार से पूछताछ

default image

साहेबगंज थाना क्षेत्र के जिराती टोला निवासी विनोद राय के 11 वर्षीय पुत्र चाहत कुमार के अहपरण में पुलिस ने दूसरे दिन सोमवार को एफआईआर दर्ज कर ली। चाहत की मां चंपा देवी के बयान पर थानेदार ने फिरौती मांगे गए मोबाइल नंबर के धारक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

पुलिस पारू थाना के एक गांव से छात्र के चार रिश्तेदारों को उठाकर पूछताछ कर रही है। जानकारी हो कि विनोद राय के पुत्र चाहत कुमार को रविवार की दोपहर को बाइक सवार दो बदमाशों ने घर के दरवाजे से अपहरण कर लिया। बाइक पर बैठाकर मोतीपुर की ओर भाग निकला। मोबाइल पर कॉल कर एक करोड़ की फिरौती भी मांगी थी। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसडीपीओ से लेकर थानेदार मौके वारदात पर पहुंचे। परिजन से गहनता से पूछताछ की। मालूम हो कि, चाहत कुमार मुजफ्फरपुर में एक निजी स्कूल के चौथी का छात्र है। पिता विनोद राय पंजाब में मजदूरी करते हैं।

एसडीपीओ सरैया डॉ राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि घटना की वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान की जा रही है जिस मोबाइल से फिरौती मांगी गई उसकी कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। इस पर गंभीरता पूर्वक काम चल रहा है। जानकारी हो कि रविवार की दोपहर स्कूली छात्र चाहत कुमार का दो बाइक सवार अपहर्ताओं ने अपहरण कर लिया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:FIR in Sahebganj student kidnapping case four relatives questioned