DA Image
23 जनवरी, 2021|4:18|IST

अगली स्टोरी

खाद व्यवसायी हत्याकांड में चौथे दिन हुई एफआईआर

default image

कुढ़नी। एक संवाददाता

परैया के खाद-बीज व्यवसायी प्रभाकर झा की हत्या के चौथे दिन सोमवार को परिजनों ने कुढ़नी थाने को आवेदन सौंपा। इस आधार एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इसमें अज्ञात अपराधियों को आरोपित किया गया है।

आवेदन में मृतक के भाई प्रभात कुमार झा ने बताया कि बाघी स्टेट में खाद-बीज की दुकान हैं। बीते शुक्रवार को भाई प्रभाकर झा दुकान से बिक्री व उधारी वसूली के पांच से छह लाख रुपए लेकर लौट रहे थे। रास्ते में परैया पोखर व रामपुर चौक के बीच प्रभाकर से अपराधियों ने रुपये लूटने के बाद गोली मार दी। परिजन उन्हें शहर के निजी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के शरीर से दो गोली मिली। वहीं, घटनास्थल से पुलिस ने तीन खोखा बरामद किया था।

प्रभात झा ने बताया कि घटना के बाद से परिजन सदमे में थे। इस कारण पुलिस को आवेदन देने में देर हुई। इधर, थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि वैज्ञानिक तरीके से जांच चल रही हैं। मृतक के घर से डेढ़ से दो सौ मीटर की दूरी पर धमकी भरा पत्र मिला है। इसकी भी जांच की जा रही है। हो सकता है कि अपराधियों ने पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए पत्र छोड़ा होगा। मामला संदिग्ध है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:FIR filed for fourth day in fertilizer killing case