ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुर12 तक भर सकते सीटेट का फॉर्म, फी 15 तक

12 तक भर सकते सीटेट का फॉर्म, फी 15 तक

केन्द्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (सीटेट) का फॉर्म ऑनलाइन भरने की अंतिम तारीख बढ़ा दी गई है। अभ्यर्थी अब 12 मार्च शाम पांच बजे तक आवेदन कर सकते हैं। फी भरने की अंतिम तारीख भी बढ़ा दी गई है। 15 मार्च...

12 तक भर सकते सीटेट का फॉर्म, फी 15 तक
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 06 Mar 2019 03:02 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (सीटेट) का फॉर्म ऑनलाइन भरने की अंतिम तारीख बढ़ा दी गई है। अभ्यर्थी अब 12 मार्च शाम पांच बजे तक आवेदन कर सकते हैं। फी भरने की अंतिम तारीख भी बढ़ा दी गई है। 15 मार्च दोपहर तीन बजे तक फी जमा कर सकते हैं। सीटेट के लिए गत पांच फरवरी से ही आवेदन की प्रक्रिया शुरू है।

पहले पांच मार्च तक ही आवेदन करने की अंतिम तारीख थी। इंटरनेट में समस्या के कारण बड़ी संख्या में अभ्यर्थी अब तक फॉर्म नहीं भर पा रहे थे। अभ्यर्थियों की मांग और उनकी परेशानी को देखते हुए मंगलवार को इसकी तिथि बढ़ाई गई। सिटी कोऑर्डिनेटर जयश्री अशोकण ने बताया कि सीटेट की साइट में कोई परेशानी नहीं है। स्थानीय स्तर पर सर्वर डाउन होने की समस्या है। अभ्यर्थी अब 12 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं।

सामान्य वर्ग के आवेदकों को एक पेपर के लिए 700 रुपये और दोनों पेपर के लिए 1200 रुपये फी देनी है। वहीं, आरक्षित वर्ग के आवेदकों को एक पेपर के लिए 350 और दो पेपर के लिए 600 रुपये फी देनी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें