ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार मुजफ्फरपुरशराब माफियाओं के बीच मारपीट, फायरिंग में युवक घायल

शराब माफियाओं के बीच मारपीट, फायरिंग में युवक घायल

सदर थाना के भिखनपुरा में गुरुवार देर रात शराब माफियाओं के बीच जमकर मारपीट और फायरिंग हुई। एक तरफ से करीब चार राउंड फायरिंग की गई। इसमें एक गोली स्थानीय युवक राजन कुमार के हाथ में लगी। घटना से गुस्साए...

शराब माफियाओं के बीच मारपीट, फायरिंग में युवक घायल
Abhishek Kumarमुजफ्फरपुर। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि Fri, 18 Sep 2020 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना के भिखनपुरा में गुरुवार देर रात शराब माफियाओं के बीच जमकर मारपीट और फायरिंग हुई। एक तरफ से करीब चार राउंड फायरिंग की गई। इसमें एक गोली स्थानीय युवक राजन कुमार के हाथ में लगी। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने धंधेबाजों पर धावा बोल दिया। एक कार और एक बाइक को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। गोली हाथ को छूती हुई निकल गई थी।
सूचना मिलने पर थानेदार संजीव सिंह निराला, एएसआई विजय सिंह और दलबल के साथ पहुंचे। पुलिस को देखते ही सभी तीतर-बितर हो गए। खदेड़कर दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया। मौके से एक खोखा और एक गोली बरामद की गई। थानेदार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में भिखनपुरा का अनुज सिंह और आमगोला का प्रकाश कुमार शामिल है। अनुज के घर की तलाशी लेने पर 22 बोतल शराब बरामद हुई है। दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जेल भेजने की कवायद की जा रही है। इसमें फरार हुए अनुज के दोनों पुत्र को भी आरोपित बनाया गया है। एक एफआईआर गोली लगने से जख्मी हुए युवक राजन के पिता उदय सिंह के बयान पर भी दर्ज की जा रही है।
क्षतिग्रस्त कार और बाइक को जब्त कर डीटीओ से संपर्क साधकर इसके मालिक के नाम पते का सत्यापन किया जा रहा है। थानेदार का कहना है कि गोली लगने की बात परिजन बता रहे हैं। जख्म और मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद ही पता चलेगा कि गोली का निशान है या किसी और चीज का।
उधार शराब मांगने पर हुआ विवाद
थानेदार ने बताया कि पूछताछ में पता लगा की गिरफ्तार अनुज के बेटे से एक युवक शराब खरीदने गया था। शराब लेने के बाद उसने पैसा बाद में देने की बात कही। इसपर दोनों के बीच विवाद हुआ। बात बढ़कर हाथापाई तक पहुंच गई। शराब खरीदने गए धंधेबाज ने कॉल कर अपने कई साथियों को बुला लिया। वे लोग कार और बाइक से पहुंचे। दोनों पक्ष के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। फायरिंग में जब गोली एक स्थानीय युवक को लगी। तब स्थानीय लोग उग्र हो गए और शराब धंधेबाजों पर हमला कर दिया।
मोहल्ले में मची रही अफरातफरी
मोहल्लेवासियों ने बताया कि अक्सर वे लोग शराब बिक्री का विरोध करते थे। इसे लेकर विवाद भी होता था। रात को अचानक से मारपीट और फायरिंग की घटना के बाद मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। आसपास के लोग दहशत में आ गए। पुलिस ने कार्रवाई और सुरक्षा की मांग की है।
दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एफआईआर दर्ज कर अन्य फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।
जयंतकांत, एसएसपी