ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरयहां गोद में बच्चा लेकर पहुंची महिलाएं पहले जांच की लगाती रहीं गुहार

यहां गोद में बच्चा लेकर पहुंची महिलाएं पहले जांच की लगाती रहीं गुहार

अतिथि शिक्षक बहाली के काउंसिलिंग कैम्प में पहले दिन रविवार को एक महिला अभ्यर्थी गुहार लगाती रही। बीबी कॉलेजिएट में लगे कैम्प में बड़ी संख्या में महिला अभ्यर्थी पहुंची...

यहां गोद में बच्चा लेकर पहुंची महिलाएं पहले जांच की लगाती रहीं गुहार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 17 Jun 2018 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

सर, पहले मेरे सर्टिफिकेट की जांच कर दीजिए। हाजीपुर से बच्चों को लेकर आई हुई हूं। गर्मी इतनी है कि दो छोटे बच्चों को लेकर खड़ा रहना मुश्किल है। अतिथि शिक्षक बहाली के काउंसिलिंग कैम्प में पहले दिन रविवार को एक महिला अभ्यर्थी गुहार लगाती रही। बीबी कॉलेजिएट में लगे कैम्प में बड़ी संख्या में महिला अभ्यर्थी पहुंची थीं। कैम्प में मुजफ्फरपुर के साथ अन्य जिलों से भी अभ्यर्थी पहुंचते रहे। महिलाओं की परेशानी देखते हुए सभी काउंटर पर उन्हें पहले मौका दिया गया। खासकर ऐसी महिलाएं जो दूर-दराज से बच्चों को साथ लेकर पहुंची थी, उनके सर्टिफिकेट की जांच पहले की गई।

अभ्यर्थियों के लिए छह बजे तक खुला रहा काउंटर:

हाजीपुर से फिजिक्स विषय में आवेदन देने वाले सहजानंद चौबे शाम चार बजे कैम्प में पहुंचे। समस्तीपुर से रीना सवा चार बजे के बाद कैम्प में आई। प्रमाण पत्रों की जांच का समय शाम चार बजे तक ही निर्धारित था। जांच टीम में शामिल अविनाश कुमार, रोहित कुमार, संजय कुमार ने बताया कि जो अभ्यर्थी साढ़े चार बजे तक भी पहुंच गए हैं, उनके प्रमाण पत्रों की जांच कर ली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें