ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरक्वारंटाइन सेंटर में जाने के भय से बहन के घर रहकर कर रहा था पढ़ाई

क्वारंटाइन सेंटर में जाने के भय से बहन के घर रहकर कर रहा था पढ़ाई

समस्तीपुर के दूधपूरा का धर्मेंद्र कुमार हरियाणा के अंबाला में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता था। लॉकडाउन के दौरान वह आया, लेकिन क्वारंटाइन सेंटर में जाने के भय से वह बहन के यहां चला आया। मुजफ्फरपुर में ही...

क्वारंटाइन सेंटर में जाने के भय से बहन के घर रहकर कर रहा था पढ़ाई
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 21 May 2020 01:57 AM
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर के दूधपूरा का धर्मेंद्र कुमार हरियाणा के अंबाला में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता था। लॉकडाउन के दौरान वह आया, लेकिन क्वारंटाइन सेंटर में जाने के भय से वह बहन के यहां चला आया। मुजफ्फरपुर में ही उतरा और रघुनाथपुर दोनमा बहन अमृता कुमारी और बहनोई राजू गुप्ता के घर आकर क्वारंटाइन में रहकर पढ़ाई करने लगा। दो टोला के बीच वर्चस्व की लड़ाई और हिंसक झड़प के दौरान उसे मौत के घाट उतार दिया गया। मृत छात्र दो भाई में सबसे बड़ा था और तीन भाई बहन में सबसे बड़ी बहन अमृता कुमारी है। घटना के बाद बहन बार बार विलाप करते हुए मूर्छित हो जा रही थी कि पापा को क्या जवाब देगी। वह रोते हुए कह रही थी पुलिस और हमलावर मिलकर उसके भाई की पीट पीटकर हत्या कर दी। छात्र के परिजनों को घटना की सूचना दी गयी है।

एफआईआर के बाद चौकीदार समेत कई गिरफ्तार

सकरा। हिन्दुस्तान संवाददाता

मृत छात्र के बहनोई के भाई पैक्स अध्यक्ष उमेश प्रसाद गुप्ता ने सकरा थाना में एफआईआर करायी। इसमें बताया गया कि मंगलवार के शाम यादव टोला के रुपेश कुमार की बाइक से सोनार टोला के युवक सुनील कुमार को ठोकर लग गई थी। उसे पकड़ने की कोशिश की गयी तब वह भाग गया। बुधवार को जब उसे रोककर पूछा गया तो वह उलझ गया और घर वापस लौट गया। बाद में टोला के लोगों के साथ एकजुट होकर सोनार टोला पर हमला कर दिया। इसमें बहनोई के घर आये छात्र धर्मेन्द्र कुमार की पीटपीट कर हत्या कर दी गई। बचाने गई मृत छात्र की बहन अमृता कुमारी, ग्रामीण किरण कुमार साह, राजा कुमार, नीतीश कुमार को भी मारपीट कर घायल कर दिया। सभी घायलों का इलाज सकरा रेफरल अस्पताल में कराया। इस मारपीट और हत्या मामले में रुपेश कुमार, ब्रजेश राय, राजू राय, सन्नी कुमार, मनोज कुमार, बबलु कुमार, राज कुमार राय, देवेन्द्र राय, गणेश राय, रिशु कुमार, अर्जुन राय, सुरेन्द्र राय, परमेश्वर राय, रामजी राय, छोटू कुमार को नामजद किया गया है। दस अज्ञात को भी आरोपित किया गया है। पुलिस ने चौकीदार राजू राय समेत कई आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें