DA Image
25 अक्तूबर, 2020|9:56|IST

अगली स्टोरी

एक्टर अक्षत की हत्या के आरोप में पिता ने मुजफ्फरपुर पुलिस को सौंपा आवेदन

another actor from muzaffarpur resident of bihar akshat utkarsh dies in mumbai in suspicious conditi

मुम्बई में शहर के नवोदित एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मौत को लेकर गुरुवार को पिता विजयंत किशोर उर्फ राजू चौधरी ने नगर थाने में एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। इसमें अक्षत के फ्लैट में रहने वाली एक युवती और अन्य पर साजिशन हत्या करने का आरोप लगाया है। नगर थानेदार ओमप्रकाश ने वरीय अधिकारियों के मार्गदर्शन के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। हालांकि, नगर पुलिस जीरो एफआईआर दर्ज कर आवेदन को जांच के लिए मुम्बई भी भेज सकती है।
नगर थानेदार ओमप्रकाश विजयंत किशोर व अन्य के साथ नगर डीएसपी रामनरेश पासवान के कार्यालय भी पहुंचे। वहां नगर डीएसपी ने बंद कमरे में विजयंत किशोर से करीब 60 मिनट तक जानकारी ली। कई बिंदुओं पर पूछताछ की। इसके अलावा मुम्बई के अंबोली थाने के थानेदार से घटना के संबंध में जानकारी ली। नगर डीएसपी रामनेरश पासवान ने बताया कि अंबोली थाने ने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जांच भी कर रही है। अक्षत के पिता से मिले आवेदन को स्वीकार कर लिया गया है। वरीय अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श करने के बाद इसपर आगे की कानूनी प्रक्रिया की जाएगी।

शादी से इनकार कर रहा था अक्षत
नगर डीएसपी कार्यालय के बाहर विजयंत किशोर ने बताया कि पुत्र अक्षत की मौत 27 सितंबर की रात हुई। युवती ने ही उनके एक रिश्तेदार को कॉलकर इसकी जानकारी दी। वह उन्हें भी जानकारी दे सकती थी, लेकिन उसने नहीं दी। उन्होंने कहा कि युवती लगातार अक्षत पर शादी करने का दबाव दे रही थी और वह इनकार कर रहा था। इस वजह से युवती ने अन्य आरोपितों के साथ मिलकर साजिशन उसकी हत्या करा दी और इसे आत्महत्या का रूप दे दिया।

क्या है मामला
मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर नाला गली निवासी अभिनेता अक्षत उत्कर्ष (26) की मुम्बई में 27 सितंबर की रात मौत हो गई थी। अंधेरी स्थित गोकुल सोसाइटी में किराये के फ्लैट में शव मिला था। मुम्बई की अंबोली थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भेजा था। परिजन के पहुंचने पर पोस्टमार्टम करा शव को सौंप दिया, लेकिन आवेदन नहीं लिया था। वहीं अक्षत के पिता विजयंत कुमार ने इस घटना को आत्महत्या मानने से इनकार कर दिया था। आशंका जतायी थी कि अक्षत की हत्या की गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Father submitted application to Muzaffarpur police on charges of killing actor Akshat