ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमहिला इंजीनियर के प्रत्येक कॉल की हो रही जांच

महिला इंजीनियर के प्रत्येक कॉल की हो रही जांच

जल संसाधन विभाग के मैकेनिकल डिविजन की महिला इंजीनियर महिमा कुमारी की हत्या मामले में पुलिस उसके सभी कॉल की जांच कर रही...

महिला इंजीनियर के प्रत्येक कॉल की हो रही जांच
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 27 Feb 2024 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

हि. फॉलोअप:
- पूछताछ को जल संसाधन कर्मियों की बनाई गई सूची

- खंगाला जा रहा अलग-अलग लोकेशन का सीसीटीवी

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता

जल संसाधन विभाग के मैकेनिकल डिविजन की महिला इंजीनियर महिमा कुमारी की हत्या मामले में पुलिस उसके सभी कॉल की जांच कर रही है। अंतिम 10 कॉल के मोबाइल धारकों से पुलिस पूछताछ करेगी। जल संसाधन विभाग के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जाएगी। सभी के नाम व नंबरों की सूची बनाई गई है।

इधर, सोवमार को पुलिस टीम ने अतरदह इलाके में अलग-अलग लोकेशन का सीसीटीवी फुटेज खंगाला। महिमा कैसे अपने आवास पर पहुंची। उसके साथ कोई और भी था, उसके आगे या पीछे आवास वाली गली में जाने व निकलने वालों को जांच के दायरे में रखा जाएगा। पुलिस ने मकान मालिक और उस भवन के अन्य फ्लैट में रहने वालों से भी पूछताछ की है। हत्याकांड में निश्चित ही महिमा चीखी व चिल्लाई होगी। गेट खुला हुआ था तो आवाज बाहर भी गई होगी। आखिर सारे लोग कुछ भी जानकारी होने की बात क्यों कह रहे हैं। सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि मामले में एक-एक बिंदुओं पर काफी सूक्ष्मता से जांच की जा रही है। सदर थानेदार को एसकेएमसीएच से पोस्टमार्टम रिपोर्ट लेने के लिए कहा गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें