ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरइंजीनियरों को बंधक बनाने के मामले में दूसरी एफआईआर दर्ज

इंजीनियरों को बंधक बनाने के मामले में दूसरी एफआईआर दर्ज

सकरी सरैया में इंजीनियरों को बंधक बनाने के मामले में शनिवार को दूसरी एफआईआर दर्ज हुई। पहली एफआईआर में आरोपित मुखिया पति बबलू कुशवाहा ने इंजीनियरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। इसमें उसने रुपये,...

इंजीनियरों को बंधक बनाने के मामले में दूसरी एफआईआर दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 25 Feb 2018 02:43 AM
ऐप पर पढ़ें

सकरी सरैया में इंजीनियरों को बंधक बनाने के मामले में शनिवार को दूसरी एफआईआर दर्ज हुई। पहली एफआईआर में आरोपित मुखिया पति बबलू कुशवाहा ने इंजीनियरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। इसमें उसने रुपये, मोबाइल, आभूषण आदि छीनने का आरोप लगाया है।

जानकारी हो कि सकरी सरैया से मालीटोला तक बनने वाली सड़क की जांच करने आए आरईओ के कार्यपालक अभियंता समेत तीन अभियंताओं को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया था। ग्रामीण सड़क निर्माण की धीमी गति से नाराज चल रहे हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि शिकायत के बावजूद विभाग के इंजीनियर संवेदक पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

सकरी सरैया के मुखिया पति बबलू कुशवाहा ने बताया कि बंधक बने इंजीनियरों को वे मुक्त कराने पहुंचे थे। लेकिन अभियंताओं ने उनसे बदसलूकी की। बबलू कुशवाहा का आरोप है कि अभियंताओं ने उनसे सोने की चेन, मोबाइल व रुपये छीन लिये। तुर्की ओपी प्रभारी चरणजीत कुमार ने बताया कि मुखिया पति के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। विदित हो कि सहायक अभियंता अरविंद कुमार ने बंधक बनाने के मामले में मुखिया पति बबलू कुशवाहा समेत 19 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें