ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसदर अस्पताल में दूसरे डोज के लिए बुजुर्गों का हंगामा

सदर अस्पताल में दूसरे डोज के लिए बुजुर्गों का हंगामा

सदर अस्पताल के टीकाकरण केंद्र पर शनिवार को दूसरा डोज लेने आए बुजुर्गों ने हंगामा किया। स्वास्थ्य विभाग की ओर से उन्हें टीका के लिए मैसेज भेजा गया...

सदर अस्पताल में दूसरे डोज के लिए बुजुर्गों का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 15 May 2021 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता

सदर अस्पताल के टीकाकरण केंद्र पर शनिवार को दूसरा डोज लेने आए बुजुर्गों ने हंगामा किया। स्वास्थ्य विभाग की ओर से उन्हें टीका के लिए मैसेज भेजा गया था। काफी संख्या में बुजुर्ग दूसरे डोज का टीका लेने पहुंचे थे। जब वह केंद्र पर पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि अब दूसरे डोज का टीका 45 दिनों के बाद दिया जाएगा।

बुजुर्ग पवन कुमार कर्ण ने बताया कि 50 से अधिक बुजुर्ग दूसरे डोज का टीका लेने के लिए 42 दिनों के बाद सदर अस्पताल पहुंचे थे। तीन दिनों के लिए उन्हें टीकाकरण केंद्र से बिना टीका दिए वापस लौटा दिया गया। उन्होंने बताया कि अभी टीका कम है। एक सप्ताह बाद अब सबको दूसरे डोज के लिए बुलाया जाएगा। बुजुर्गों ने स्वास्थ्य कर्मियों पर आरोप लगाया कि कुछ लोगों को सिफारिश पर कोरोना टीका दिया गया है। वहीं, जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. एके पांडेय ने बताया कि दूसरे डोज का टीका दिया जा रहा है। जो हंगामा कर रहे थे, उन्हें 28 दिन बाद का मैसेज चला गया है। नई गाइडलाइन के अनुसार 45 दिनों के बाद दूसरे डोज का टीका देने का निर्देश है। इस कारण दूसरे डोज का टीका लेने पहुंचे बुजुर्गों को 45 दिन बाद आने के लिए कहा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें