ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरकांटी में जिंदा जलने से बुजुर्ग किसान की मौत

कांटी में जिंदा जलने से बुजुर्ग किसान की मौत

कांटी थाना क्षेत्र के विष्णुदत्तपुर में एक बथान में लगी आग में एक वृद्ध किसान जिंदा जलकर मर गए। अगलगी में छह बकरियां, एक बाइक, तीन साइकिल भी जलकर राख हो गई। मृतक की पहचान जगदीश साह (60) के रूप में...

कांटी में जिंदा जलने से बुजुर्ग किसान की मौत
मड़वन(मुजफ्फरपुर)| एक संवाददाताThu, 12 Mar 2020 12:13 PM
ऐप पर पढ़ें

कांटी थाना क्षेत्र के विष्णुदत्तपुर में एक बथान में लगी आग में एक वृद्ध किसान जिंदा जलकर मर गए। अगलगी में छह बकरियां, एक बाइक, तीन साइकिल भी जलकर राख हो गई। मृतक की पहचान जगदीश साह (60) के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची कांटी पुलिस के समक्ष जले शव को परिजनों ने मलबे के बीच से निकाल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 
अगलगी की सूचना पर पहुंची कांटी थाने की फायर ब्रिगेड व स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाया। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। घर व बथान आसपास ही है। बताया गया कि जगदीश साह रोज की तरह शाम में खाना खाकर सो गए थे। रात करीब 12 बजे अचानक बथान में आग लग गई और अंदर से जगदीश साह चिल्लाने लगे। लेकिन जबतक लोग जुटे तबतक जलकर उनकी मौत हो चुकी थी। पोस्टमार्टम से शव आने के बाद सीओ मृत्युंजय कुमार व मुखिया रीना देवी ने पहुंचकर मृतक के परिजनों को आपदा के तहत चार लाख का चेक व कबीर अंत्येष्टि की राशि उपलब्ध करायी।
 चोरी के डर से अंदर से ताला बंद कर सोते थे वृद्ध: परिजनों ने बताया कि जगदीश साह चोरी की डर से अंदर से ताला जड़ कर सोते थे। अगलगी के बाद चीखने की आवाज़ आई पर अंदर से ताला बंद होने के कारण वे ने तो खुद बाहर निकल सके और नहीं लोग उन्हें बचा सके। करीब दस मिनट तक उसी में छटपटाते हुए दम तोड़ दिया।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें