DA Image
1 अक्तूबर, 2020|9:47|IST

अगली स्टोरी

मुजफ्फरपुर के कांटी में शराबी पिता ने हंसुली घोंप जवान बेटे को मार डाला

bihar crime news  patna crime news  murder for not giving extortion  patna police  patna news

शराब के नशे में धुत पिता ने अपने जवान बेटे के पेट में हंसुली घोंपकर मार डाला। घटना कांटी थाना के वीरपुर की है। मामले में बुधवार शाम मृतक सुनील राम के ससुर ने कांटी थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई। एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि मृतक के ससुर के मौखिक बयान के आधार पर शव को पोस्टमार्टम में भेजकर पुलिस हत्या की बिंदुओं पर जांच कर रही है। आवेदन मिलने पर मामले में एफआईआर दर्ज की जाएगी।  
वीरपुर निवासी सुनील राम के ससुर ने कांटी पुलिस को बताया गया कि सुनील का पिता जीतू राम ताड़ी व शराब का धंधा करता है। बीते सोमवार की देर रात घरेलू विवाद के बाद शराब के नशे में जीतू राम अपने 25 वर्षीय पुत्र सुनील राम के पेट में हंसुली घोंप दिया। इससे सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद सुनील को परिवार के लोग इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल ले गए। वहां स्थिति बिगड़ने पर डॉक्टर ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। लेकिन वहां ले जाने के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसके शव को लेकर परिजन घर आ गए। वहां उसके ससुराल वाले पहुंचे। इसके बाद कांटी थाना को इसकी सूचना दी।
 थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि शाम में मृतक के ससुर थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस वीरपुर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजी। मृतक को तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। मृतक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। आरोपित पिता घर से फरार बताया जा रहा है।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Drunken father slaps young son in Muzaffarpur Kanti