ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरडॉक्टरों ने काला बिल्ला लगाकर राजस्थान सरकार के खिलाफ विरोध किया

डॉक्टरों ने काला बिल्ला लगाकर राजस्थान सरकार के खिलाफ विरोध किया

राजस्थान में डॉक्टरों पर सरकार की ओर से की गई प्रशासनिक कार्रवाई के विरोध में सरकारी अस्पतालों के डॉक्टरों ने काला बिल्ला लगाकर विरोध किया। सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने काला-बिल्ला लगाया। वहीं बैठक...

डॉक्टरों ने काला बिल्ला लगाकर राजस्थान सरकार के खिलाफ विरोध किया
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 21 Dec 2017 12:31 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में डॉक्टरों पर सरकार की ओर से की गई प्रशासनिक कार्रवाई के विरोध में सरकारी अस्पतालों के डॉक्टरों ने काला बिल्ला लगाकर विरोध किया। सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने काला-बिल्ला लगाया। वहीं बैठक कर पूरे मामले की कड़े शब्दों में निंदा की गयी।

बिहार राज्य स्वास्थ्य सेवा संघ के जिला सचिव डॉ. सीके दास ने बताया कि संघ ने ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ गवर्नमेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के कहने पर देश भर काला बिल्ला लगाकर राजस्थान सरकार का विरोध किया। वहां काफी संख्या में डॉक्टरों पर प्रशासनिक कार्रवाई हुई है। डॉक्टर अपनी सुविधाओं को लेकर मांग कर रहे थे। उनको हटाने के साथ कई तरह की प्रशासनिक कार्रवाई हो रही है। मौके पर डॉ. नवीन कुमार, डॉ. ज्ञानेन्दु शेखर, डॉ. एमके मिश्रा, डॉ. केके मिश्रा समेत कई डॉक्टरों ने राजस्थान सरकार से अपने फैसले को वापस लेने को कहा। ऐसा नहीं होने पर और तेज आंदोलन करने का फैसला लिया हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें