DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीड़िता के घर तीन दिनों से नहीं जला चूल्हा

पीड़िता के घर तीन दिनों से नहीं जला चूल्हा

पुलिस ने बुधवार को दुष्कर्म पीड़िता की मेडिकल जांच कराई। इसके बाद उसे घर भेजा गया। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि बवाल के दौरान पुलिस प्रशासन ने परिवार के दो सदस्यों को हिरासत में ले लिया था। काफी आरजू मिन्नत के बाद देर शाम को छोड़ दिया। तीन दिनों से घर में चूल्हा तक नहीं जला है। दिन-रात भूखे पेट दहशत में जी रहे हैं। पीड़ित परिवार के सदस्यों ने लोगों से शांति बनाए रखने व प्रशासन को मदद करने की अपील की है।

उपद्रव व अफवाह से बचें, बहाल करें भाईचारा: दुष्कर्म के आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर भड़के बवाल पर नियंत्रण के लिए बरुराज विधायक नंद कुमार राय, डीएम मो. सोहैल, एसएसपी हरप्रीत कौर, एसडीएम पश्चिमी जे प्रदर्शनी, डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद व अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों के साथ शांति समिति की बैठक की। डीएम-एसएसपी ने संयुक्त रूप से ग्रामीणों को कई दिशा-निर्देश दिया। उपद्रव व अफवाह नहीं फैलाने की चेतावनी दी। आपसी भाईचारे को बहाल करने पर जोर दिया। बैठक में विधायक के अलावा भाजपा नेजा अरुण कुमार सिंह, जदयू नेता रामनरेश मालाकार, पैक्स अध्यक्ष त्रिभुवन प्रसाद, मनीष कुमार सिंह व अन्य उपस्थित रहे।

मुखिया के घर में तोड़फोड़ के विरोध में बंद रहीं दुकानें: मुखिया के घर तोड़फोड़, लूटपाट व फायरिंग के विरोध में इलाके की दर्जनों दुकानें बंद रहीं। दुकानदारों ने तोड़फोड़ करने के आरोपित जवानों पर कार्रवाई की मांग की है। कहा है कि कार्रवाई के बाद ही दुकानें खुलेंगी। दुकानों के बंद रहने से दोपहर बाद दैनिक कार्य भी प्रभावित रहा।

महिलाओं ने भी किया विरोध-प्रदर्शन: गांव में दुष्कर्म की घटना से बुधवार को महिलाओं का भी आक्रोश भड़क उठा। आक्रोशित महिलाएं आरोपित को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ रहीं। महिलाओं के साथ पुरुष भी देखते ही देखते लाठी-डंडे से लैस बवाल करने लगे। पुलिस ने लाठीचार्ज कर उपद्रवियों को खदेड़ दिया। पर, उपद्रवी इतने पर भी नहीं माने और फिर एक झोपड़ी को आग के हवाले कर दी।

इलाके को नौ जोन में बांटा, पुलिस बल तैनात: तनाव की स्थिति को देखते हुए पूरे क्षेत्र को नौ जोन में बांटा गया है। इसके बाद गांव में तीन इंस्पेक्टर सहित नौ दंडाधिकारी के साथ दो सौ से अधिक पुलिस बल को संवेदनशील जगहों पर तैनात किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Do not burn the victim's gas cylinder for three days